प्रताड़ना से तंग होकर मायके में रह रही नवविवाहिता के साथ पति व ससुर ने की मारपीट 

 
woman
कोरबा। पति समेत ससुरालियों की प्रताडऩा से तंग होकर 4 वर्षीय पुत्र समेत साढ़े 3 माह से मायके में आकर रह रही एक नवविवाहिता से उसके पति व ससुर ने आकर मारपीट की। मामले में पीडि़ता की रिपोर्ट पर मानिकपुर चौकी में केस दर्ज किया गया है।
जानकारी के अनुसार शहर के मानिकपुर चौकी अंतर्गत मुड़ापार निवासी शिखा अग्रवाल की शादी साडा कॉलोनी जमनीपाली दर्री निवासी नितेश सिंघानिया के साथ करीब 6 साल पहले हुई, जिसे ससुराल जाने के बाद छोटी-छोटी बात के लिए ससुराल वाले परेशान करने लगे। इससे शिखा पति के साथ अलग रहने लगी, लेकिन उसके बाद भी ससुराल वालों द्वारा उसे परेशान करते रहे। पति नितेश भी अपने माता-पिता का ही पक्ष लेकर शिखा से विवाद व मारपीट करता था। परेशान होकर शिखा साढ़े 3 माह पहले अपने 4 वर्षीय पुत्र को लेकर मुड़ापार स्थित मायके आ गई थी, जहां बीच-बीच में आकर नितेश उसे धमकी देता था। सोमवार की दोपहर शिखा का पति नितेश और ससुर शिवकुमार सिंघानिया मुड़ापार स्थित उसके घर पहुंचे, जो बच्चे के साथ शिखा के दो मोबाइल को उठाकर जाने लगे।
तब वहां शिखा के पिता हीरालाल अग्रवाल व भाई राघव वहां पहुंचे, जो बच्चे को ले जाने से मना करने लगे, जिससे आक्रोशित होकर नितेश व शिवकुमार गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी देने लगे। वहीं मोबाइल को नाली में फेंका। तब शिखा ने विरोध किया तो उससे मारपीट की गई। घटना के बाद शिखा ने परिजन के साथ मानिकपुर चौकी पहुंचकर रिपोर्ट लिखाई। पुलिस ने मामले में आरोपी पिता-पुत्र के खिलाफ  केस दर्ज कर लिया। शिखा के मुताबिक शादी के बाद से ही उसे लगातार प्रताडि़त किया जा रहा था। पति भी आए दिन मारपीट करता था, जिस कारण वह मायके में अपने पिता के पास आकर रह रही है।
-सांकेतिक तस्वीर 
 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही ताज़ा अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर हमें फॉलो करें।

From around the web