दामाद ने ससुर के साथ मिलकर की पत्नी की प्रेमी की हत्या, दोनों गिरफ्तार

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Crime

दामाद ने ससुर के साथ मिलकर की पत्नी की प्रेमी की हत्या, दोनों गिरफ्तार


दामाद ने ससुर के साथ मिलकर की पत्नी की प्रेमी की हत्या, दोनों गिरफ्तार


नवादा ,15 मई (हि. स.)।

नवादा जिले के मेसकौर थाना क्षेत्र के तेतरिया गांव में प्रेम प्रसंग में युवक की गला दबाकर हत्या राज खुलते ही रविवार को पुलिस ने दामाद व ससुर को गिरफ्तार कर लिया है ।इलाका में कोहराम मच गया।

थानाध्यक्ष ने बताया कि तेतरिया गांव के लखन देव शर्मा का 24 वर्षीय पुत्र सुनील कुमार की हत्या के आरोप में पुलिस ने 9 लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है। जहां पर पुलिस के द्वारा लड़की के पति और पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं। थाना प्रभारी राजकुमार ने बताया है कि आवेदन मिलते ही मामला दर्ज की गई है। लड़की के पिता विजय पंडित व दमाद जितेंद्र पंडित को गिरफ्तार किया गया है। टुन्नू कुमारी की विवाह 9 मई को बनिया बीघा के जितेंद्र पंडित के साथ हुआ हैं।

ससुर के साथ मिलकर दामाद ने टुन्नू कुमारी के बॉयफ्रेंड की हत्या की।

प्रेमी सुनील कुमार गांव के हैं । जिसका टुन्नी कुमारी से 8 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी दौरान टुन्न कुमारी पिता ने 9 मई को गोविंदपुर क्षेत्र के बनिया बीघा में बेटी की विवाह करवा दी। जिसके बाद प्रेमी ने 6 तस्वीर व 4 पन्ना का लेटर को वायरल किया गया। जिसके बाद गांव में पिता को लेटर व तस्वीर हाथ लग गया ।गुस्से में आकर पिता और दामाद ने शनिवार को देर रात युवक को धर दबोच कर ले गए और जमकर पिटाई के बाद गला दबाकर हत्या कर रोड के किनारे युवक को फेंक कर फरार हो गए।

तस्वीर वायरल होने के बाद पिता ने हत्या का साजिश रचा, परिवार के लोगों में काफी गुस्सा आया और उसके बाद गुस्से में ही युवक की हत्या कर दी गई। हालांकि गांव के बुद्धिजीवी ने कहा कि किसी से प्यार करना गुनाह नहीं है। लेकिन लड़का ने जो गुनाह किया उसकी सजा भी लड़का को मिली हैं। प्रेमी युवक ने लड़की की तस्वीर वायरल कर लड़की को बदनाम किया है। जिसका बदल हत्या के रूप में लिया गया।

हिन्दुस्थान समाचार/डॉ सुमन