रेप के आरोपी SI से रिश्वत ले रहा था ASI, CBI ने रंगे-हाथों पकड़ा

 
देश का चर्चित बाल यौन शोषण, आधा दर्जन लोग CBI  के रडार पर

दिल्ली। दिल्ली के मालवीय नगर थाने में तैनात एक असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर (एएसआई) रेप के आरोपी से 50 हजार रुपये की रिश्वत ले रहा था. रिश्वत लेते ही उसे केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की टीम ने रंगेहाथ पकड़ लिया।

रिश्वत लेते पकड़े गए एएसआई का नाम लेखराम बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक जिस रेप आरोपी से लेखराम रिश्वत ले रहा था, वह भी दिल्ली पुलिस का सब-इंस्पेक्टर (एसआई) है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बताया जाता है कि दिल्ली पुलिस की एक महिला कांस्टेबल ने सब इंस्पेक्टर मनोज पर रेप का आरोप लगाया था. पीड़िता ने मनोज पर मनोज के साथ रेप करने और तस्वीरें लेने का भी आरोप लगाया था।

कांस्टेबल की शिकायत के बाद मामले की जांच एक महिला एसआई को सौंपी गई। बताया जाता है कि दिल्ली पुलिस की एक महिला कांस्टेबल से रेप के मामले को दबाने के लिए आरोपी अधिकारी से 50 हजार रुपये की रिश्वत मांगी गई थी. दुष्कर्म के इस मामले की जांच कर रही महिला अधिकारी से एएसआई लेखराम को रिश्वत की राशि देने को कहा गया।

सीबीआई की टीम ने आरोपी एएसआई लेखराम को रिश्वत की रकम लेते हुए पकड़ा। दिल्ली पुलिस ने खुद बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही ताज़ा अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर हमें फॉलो करें।

From around the web