मंदिर में शादी करने के बाद प्रेमी जोड़े ने खा लिया जहर, प्रेमी की मौत प्रेमिका गंभीर

 
मंदिर में शादी करने के बाद प्रेमी जोड़े ने खा लिया जहर, प्रेमी की मौत प्रेमिका गंभीर

धमतरी-DVNA। छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के कुरूद थाना इलाके के ग्राम परखंदा में एक प्रेमी जोडे ने जहर का सेवन कर लिया.जिससे प्रेमी की मौके पर ही तड़प तड़प कर मौत हो गई.जबकि प्रेमिका को गंभीर हालत में सिविल अस्पताल कुरूद में भर्ती कराया गया है.घटना की जानकारी मिलते ही कुरूद पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.
दरअसल आज सुबह परखंदा के लोगो ने गांव के गौठान के पास युवक और युवती को पड़े हुए देखा.जिसके बाद इसकी सुचना तत्काल पुलिस को दी गई.जब पुलिस मौके पर पहुंची तो युवक कलेश्वर यादव पिता रमेश की मौत हो गई थी.वही प्रेमिका इतेन्द्री की सांसे चल रही थी जिसे पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया.
कुरूद थाना प्रभारी उमेन्द्र टंडन ने बताया कि कुछ माह पहले ग्राम परखंदा निवासी कलेश्वर पटेल रोजी मजदूरी करने के लिए कांकेर क्षेत्र गया था.जंहा तरपावन गांव की रहने वाली इतेन्द्री यादव से उनका प्रेम हो गया.वही मंगलवार की रात दोनो गांव आए थे और गौठान के पास मंदिर में शादी करने के बाद दोनो ने जहर सेवन कर लिया.बताया कि घटना स्थल से जहर की शीशी और शादी करने का सामान मिला है.टीआई का कहना है कि इतेन्द्री के होश में आने के बाद ही पूरे मामले का पता लग पायेगा.फिलहाल कुरूद पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही ताज़ा अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर हमें फॉलो करें।

From around the web