ट्रक की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार 3 लोगों की दर्दनाक मौत

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

ट्रक की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार 3 लोगों की दर्दनाक मौत

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में बीती रात करीब साढ़े दस बजे बस से ओव्हरटेक कर आगे बढ़े मोटरसायकल सवार को तेज रफ़्तार से आ रही ट्रक ने पीछे से ज़बर्दस्त ठोकर मारी जिससे मौक़े पर ही मोटरसायकल पर सवार तीन की मौत हो गई। जिसके बाद तेज़ रफ़्तार अनियंत्रित ट्रक


ट्रक की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार 3 लोगों की दर्दनाक मौत
छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में बीती  रात करीब साढ़े दस बजे बस से ओव्हरटेक कर आगे बढ़े मोटरसायकल सवार को तेज रफ़्तार से आ रही ट्रक ने पीछे से ज़बर्दस्त ठोकर मारी जिससे मौक़े पर ही मोटरसायकल पर सवार तीन की मौत हो गई।
जिसके बाद तेज़ रफ़्तार अनियंत्रित ट्रक ने बस को भी क्षतिग्रस्त किया। दर्दनाक हादसे के बाद युवक की मौके पर मौत हो गई ,मोटर सायकल पर सवार महिला और  बच्चे की भी मौक़े पर ही मौत हो गई।
अनियंत्रित ट्रक में हादसे के बाद चालक और परिचालक फँस गए थे, जिन्हे काफी मशक़्क़त के बाद ट्रक से बाहर निकाला जा सका है।
हादसे मे मोटरसायकल पूरी तरह चकनाचूर हो चुकी है। मृतकों की पहचान को लेकर भी लगातार मशक़्क़त करनी पड़ी। सुबह करीब तीन बजे यह स्पष्ट हुआ कि मारे गए तीनों पति पत्नी और बच्चा हैं। मिली जानकारी के अनुसार तारकेश्वरपुर निवासी 38 वर्षीय प्रवीण अपनी पत्नी सरोज 30 वर्ष,पुत्र  अतुल 2 वर्ष ग्राम शिवनगर आया था जहाँ उसने अपने बड़े लड़के का दाखिला कराया,  उसके बात जबकि वह लौट रहा था, यह हादसा हो गया।