डबल मर्डर मामले में निरीक्षण करने पहुँचे एडीजी, जल्द खुलासा करने के दिए निर्देश

 

मुरादाबाद। जनपद के थाना नागफनी क्षेत्र में बीते 31 अक्टूबर को हुए पिता-पुत्री के दोहरे हत्याकांड का अभीतक खुलासा नहीं हो सका है। हालांकि पुलिस इस मामले में अपनी जांच पड़ताल और अपराधियों तक पहुँचने का प्रयास कर रही है। मामले की गंभीरता को देखते हुए एडीजी जोन अविनाश चंद्र मंगलवार को मुरादाबाद पहुँचे और घटना स्थल का जायजा लेते हुए इस दोहरे हत्याकांड का जल्द खुलासा करने का निर्देश दिया है।

बता दें, 31 अक्टूबर को मुरादाबाद के थाना नागफनी क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया था जब एक बंद घर मे नजारत हुसैन और उनकी बेटी समरीन की एक साथ हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जाँच पड़ताल शुरू कर दी द्य पुलिस के मुताबिक ज़मीन पर पड़े खून और शरीर पर मिले घाव से दोहरे हत्याकांड की वारदात सामने आई थी। हालांकि परिजनों ने जमीनी विवाद बता कर कुछ राजनैतिक पार्टी के नेताओं द्वारा इस हत्याकांड को अंजाम दिए जाने का आरोप भी लगाया था। 

वहीं आज मंगलवार को धटना स्थल का निरीक्षण करने एडीजी अविनाश चंद्र पहुँचे जहाँ उन्होंने सभी थानाध्यक्ष को निर्देश दिया कि जल्द से जल्द घटना का खुलासा किया जाए। पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने बताया की चार दिन पहले डबल मर्डर की यह सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया था।

मुरादाबाद पुलिस इसे सर्वोच्च प्राथमिकता पर लेते हुए इसके खुलासे के लिए कई टीमें लगा रखी है। सर्विलांस टीम के साथ पुलिस अन्य तथ्यों की पड़ताल कर रही है। मुरादाबाद पुलिस जल्द से जल्द इस दोहरे हत्याकांड का खुलासा करे इसके लिए निर्देशित किया गया है। उन्होंने आगे कहा कि मुरादाबाद में पिछले दो महीनों में जो भी चेन स्नेचिंग की घटनाये आदि हुई है इसपर सभी थानाध्यक्षों को निर्देश दिए गए है कि जल्द से जल्द माल बरामदगी के साथ उनका खुलासा करें और भविष्य में ऐसी घटना फिर न हो इसके लिए सार्थक कदम उठाए।(आईपीएन)

From around the web