BJP सरकार मुस्लिम विरोधी नहीं, हिंदू विरोधी है: प्रकाश अम्बेडकर

 

नई दिल्ली। डॉ. बी.आर. अम्बेडकर के पोते डॉ. प्रकाश अम्बेडकर ने कहा है कि केन्द्र की भाजपा सरकार मुस्लिम विरोधी नहीं बल्कि हिंदू विरोधी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वे धारवाड़ के कर्नाटक विश्वविद्यालय के डॉ. बी.आर. अम्बेडकर अध्ययन केन्द्र में आयोजित संवाद कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे।



उन्होंने कहा कि बीते 70 सालों में जनता जागृत हो गई है। लोग राजनेताओं के सच और झूठ को समझ लगे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लोगों को गुमराह करने वाले बयान नहीं देने चाहिए। डॉ. अम्बेडकर ने कहा कि असम में एनआरसी के बाद यह आंकड़ा सामने आया कि इसमें 5 लाख मुस्लिम तथा 14 लाख हिंदू हैं। ऐसे में ३ करोड़ जनसंख्या वाले इस राज्य की स्थिति क्या हो सकती है आप ही विचार करें।

जेएनयू हंगामे के पीछे हिंदू संगठन की ओर से वहां पर गुंडागिरी की जा रही है जिसका हम कड़ा विरोध करते हैं। यही आरएसएस का चेहरा है। आरएसएस कार्यकर्ता कहते हैं कि हमारी बात नहीं मानोगे तो पिटाई करेंगे। प्रसाद नामक व्यक्ति संविधान को जलाने की बात करता है। आरएसएस हिटलर की नीतियों पर चलता है। हमारे साथ नहीं आएंगे तो मारेंगे पीटेंगे की बात मुसोलिनी तथा हिटलर कहा करते थे। उसी रास्ते पर आरएसएस चल रही है।

From around the web