फीमेल ‘फ्रेंड’ के फ्लैट पर थे बीजेपी नेता, डोरबेल बजने पर दूसरी मंजिल से कूदे, टूटा पैर

 

भाजपा नेता चंद्रप्रकाश कथूरिया ने चंडीगढ़ के एक घर की दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी। उनके पैर में चोट है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस की जांच में सामने आया है कि पंचकुला के रहने वाले चंद्रप्रकाश 'आधिकारिक' काम के चलते शुक्रवार शाम एक महिला मित्र से मिलने आए थे।

इस दौरान किसी ने घर की घंटी बजाई। चंद्रप्रकाश सामने नहीं आना चाहते थे, इसलिए वे किसी कपड़े के सहारे पीछे बालकनी से दूसरी मंजिल से कूद गए। नीचे गिरते ही उन्हें पैर पर चोट लगी। उनके पैर में फ्रैक्चर होने की बात सामने आ रही है।

चंद्रप्रकाश के घायल होने के बाद लोगों की भीड़ भी इकट्ठा हो गई, जिन्होंने वीडियो बनाना शुरू कर दिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने उसे तुरंत पीजीआई पहुंचाया। पुलिस ने डॉक्टरों से बयान लेने की अनुमति मांगी, लेकिन डॉक्टर ने चंद्रप्रकाश को इसके लिए अनफिट बताया। चंद्रप्रकाश को फोर्टिस अस्पताल रेफर किया गया है।

मामले में चंडीगढ़ कांग्रेस के प्रधान प्रदीप छाबड़ा ने कहा कि पहले हरियाणा के एक बीजेपी अध्यक्ष के बेटे की बातें लोग भूले नहीं थे। अब एक और अय्याश भाजपा नेता की करतूतें उजागर हो गई हैं। ये ही इनका चाल, चरित्र औऱ चेहरा है।

From around the web