अर्नब की गिरफ़्तारी के खिलाफ BJP का कांग्रेस मुख्यालय पर प्रदर्शन

 

नई दिल्ली। मुंबई पुलिस द्वारा रिपब्लिक टीवी के प्रधान संपादक अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी के बाद बुधवार को दिल्ली की सड़कों पर पूरे दिन विरोध प्रदर्शन जारी रहा। इस श्रृंखला में, दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता के नेतृत्व में पार्टी के सैकड़ों पदाधिकारियों और पार्टी कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस मुख्यालय के बाहर धरना दिया। विरोध के बाद, सभी नेताओं ने दिल्ली पुलिस को गिरफ्तार कर लिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आपातकाल के दौरान भी कांग्रेस ने पत्रकार के साथ उसी तरह से व्यवहार किया था जैसा कि लोकतंत्र के चौथे स्तंभ ने किया था। आज सोनिया गांधी के कहने पर जिस तरह से अर्नब गोस्वामी के साथ हो रहा है। गुप्ता ने कहा कि ऐसा करने से कांग्रेस ने एक बार फिर अपनी विकृत मानसिकता का खुलासा किया है।

इस प्रदर्शन में भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सरदार आरपी सिंह, दिल्ली भाजपा के उपाध्यक्ष अशोक गोयल, राजन तिवारी, महामंत्री कुलजीत सिंह चहल, हर्ष मल्होत्रा, दिनेश प्रताप सिंह, महिला मोर्चा अध्यक्ष योगिता सिंह, मीडिया प्रमुख नवीन कुमार और युवा मोर्चा के कार्यकर्ता शामिल थे। ।

From around the web