ट्रेन से टकराई बैलगाड़ी, 5 की मौत, 2 गंभीर रूप से घायल

 
बिहार के समस्तीपुर में बड़ा रेल हादसा हुआ है. ट्रेन और बैलगाड़ी में भीषण टक्कर होने से पांच लोगों की मौत हो गई है. वहीं, दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घटना समस्तीपुर-खगडिय़ा रेलखंड के बीच हसनपुर रेलवे स्टेशन के पास हुई है.

जानकारी के मुताबिक यह दुर्घटना समस्तीपुर-खगडिय़ा रेलखंड के बीच हसनपुर रेलवे स्टेशन के पास हुई. बताया जा रहा है कि सलौना से समस्तीपुर जा रही पैसेंजर ट्रेन की चपेट में बैलगाड़ी के आने से यहां हादसा हुआ. वहीं तेज टक्कर के बैलगाड़ी पर सवार लोगों में 5 की मौके पर मौत ही गयी और 2 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. स्थानीय लोग घटना स्थल पर पहुंच गए और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया.

हादसा शकरपुरा गांव के समीप हुआ. मृतकों में बिथान थाना अंतर्गत मोरकाही गांव निवासी सूरज यादव (35), पड़ोसी जिला बेगूसराय के खोदाबंदपुर गांव निवासी राम बाबू (30) हसनपुर चीनी मिल कर्मचारी प्रवीण कुमार (30) हसनपुर थाना अंतर्गत हसनपुर गांव निवासी कंचन कुमार (35) शामिल हैं.उन्होंने बताया कि एक मृतक की तत्काल पहचान नहीं हो पायी है. घायलों में एक लड़की भी शामिल है, जिसका इलाज हसनपुर प्राथमिक उपचार केंद्र में इलाज चल रहा है.
 

From around the web