बच्चा चोरी के शक में पकड़कर व्यक्ति को पीटा

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

बच्चा चोरी के शक में पकड़कर व्यक्ति को पीटा

ठाकुरद्वारा। बच्चा चोरी के शक में ग्रामीणों में एक व्यक्ति को पकड़ कर पिटाई की और बाद में पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने पूछताछ के बाद व्यक्ति को निर्दोष होने पर छोड़ दिया है। ग्राम लालापुर पीपलसाना में बुधवार को ग्रामीणों ने संदिग्ध हालत में एक


बच्चा चोरी के शक में पकड़कर व्यक्ति को पीटा
ठाकुरद्वारा। बच्चा चोरी के शक में ग्रामीणों में एक व्यक्ति को पकड़ कर पिटाई की और बाद में पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने पूछताछ के बाद व्यक्ति को निर्दोष होने पर छोड़ दिया है।

ग्राम लालापुर पीपलसाना में बुधवार को ग्रामीणों ने संदिग्ध हालत में एक व्यक्ति को पकड़ कर पिटाई की। इसके बाद पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस आरोपी व्यक्ति को लेकर सुरजन नगर चौकी आई जहां उसे लंबी पूछताछ की गई। पूछताछ में व्यक्ति ने खुद को लखीमपुर खीरी का रहने वाला बताया। पास के ही गांव ताराबाद में रहकर मजदूरी करता है उसने बताया कि उसकी बहन लालापुर के निकट गांव तालमपुर में ब्याही है। वह अपनी बहन के घर जा रहा था।

रास्ते में भांग के पेड़ नजर आने पर वह भांग मरने लगा इस बीच ग्रामीणों ने उसको पकड़ लिया सूचना मिलते ही ताराबाद से भी काफी लोग सुरजन नगर पुलिस चौकी पहुंच गए। पुलिस ने सत्यापन के बाद सादाबाद के लोगों के सुपुर्द कर दिया है। चौकी इंचार्ज मुकेश राजोरा के अनुसार पूछताछ में बच्चा चोरी करने का कृत्य सामने नहीं आया है।