जेपी नड्डा आज से उत्तर प्रदेश के 2 दिवसीय दौरे पर हुए रवाना 

 
jp nadda
नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जेपी नड्डा उत्तर प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर हैं। अपने प्रवास के दौरान, नड्डा के कानपुर और गोरखपुर क्षेत्र के बूथ अध्यक्षों के सम्मेलनों सहित कई संगठनात्मक बैठकें करने की उम्मीद है।
एक बयान में, पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी और राज्यसभा सदस्य अनिल बलूनी ने कहा, नड्डा से उत्तर प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर होंगे, जहां वह कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करने के लिए कई संगठनात्मक बैठकें करेंगे।
उत्तर प्रदेश में अगले साल फरवरी-मार्च में उत्तराखंड, पंजाब, गोवा और मणिपुर के साथ विधानसभा चुनाव होने हैं।
नड्डा सोमवार दोपहर गोरखपुर पहुंचेंगे और वहां पहुंचकर प्रसिद्ध गोरखनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे। 
बाद में पहली संगठनात्मक बैठक में नड्डा बूथ अध्यक्ष की बैठक को संबोधित करेंगे। शाम को नड्डा लखनऊ में पार्टी प्रदेश इकाई मुख्यालय में उत्तर प्रदेश के नेताओं के साथ संगठनात्मक बैठक करेंगे। मंगलवार को नड्डा कानपुर पहुंचेंगे और पार्टी के क्षेत्रीय कार्यालय का उद्घाटन करेंगे। वह कानपुर में बूथ अध्यक्ष के सम्मेलन को भी संबोधित करेंगे।
सूत्रों ने बताया कि बैठक के दौरान नड्डा विभिन्न संगठनात्मक कार्यों की प्रगति की समीक्षा करेंगे।
सितंबर में, चुनावों के सूक्ष्म प्रबंधन की रणनीति के तहत, नड्डा ने राज्य के पार्टी के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के साथ वर्चुअली बातचीत की थी।
भाजपा ने उत्तर प्रदेश को छह क्षेत्रों - पश्चिमी प्रदेश, ब्रज, अवध, कानपुर, गोरखपुर और काशी में विभाजित किया है। नड्डा जहां गोरखपुर और कानपुर के बूथ अध्यक्षों के साथ बातचीत करेंगे, वहीं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ब्रज और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बूथ अध्यक्षों के साथ इसी तरह की बैठक करेंगे।
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह काशी और अवध के बूथ अध्यक्षों के साथ बैठक करेंगे।
 
 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही ताज़ा अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर हमें फॉलो करें।

From around the web