मामा को ही दिल दे बैठी शादीशुदा भांजी, पति को पता चलने पर हुआ ऐसा...

 

नई दिल्ली। हरियाणा के हिसार में एक पत्नी ने अपने ही  पति को मौत के घाट उतार दिया है। मामले को सिर्फ इस वजह से अंजाम दिया गया कि पत्नी अपने प्रेमी संग आराम से रह सके। वहीं औरत ने जिस प्रेमी हेतु पति का कत्ल किया वो रिश्ते में उसका मामा लगता है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हिसार में जीवन बिताने वाली मेघा नाम की लड़की का साल 2007 में विवाह हुआ था एवं शादी के पश्चात उसे एक बेटा हुआ। वहीं पुलिस का मामले में बताना है कि मेघा जब अपने पीहर  में रहकर आईआईटी पढ़ रही थी तो उसे अपने रिश्ते में लगने वाले मामा से प्रेम हो गया एवं इसके बाद वर्ष 2007 में मेघा का विवाह सुरेंद्र नाम के युवक से हो गया एवं वो ससुराल चली गई। 

साल 2015 में जब मेघा वापस ननिहाल आई तो उसकी मुलाकात दोबारा से पूर्व प्रेमी मोहन से हुई। इसके बाद दोनों एक दूसरे के नजदीक आ गए। वहीं ये सब होने के पश्चात मोहन ने मेघा से बोला कि श्श्वो अपने पति से तलाक ले लेवे जिससे दोनों एक साथ जीवन व्यतीत कर सके। 

पुत्र के कारण मेघा ने तलाक लेने से मना कर दिया।श्श् तत्पश्चात मोहन ने अपने मित्रों संग मिलकर सुरेंद्र का कत्ल करने का   प्लान बना लिया एवं साजिश रचने के पश्चात मोहन ने मित्रों संग मिलकर सुरेंद्र का कत्ल कर दिया। मामले में जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो मेघा एवं मोहन टूट गए व उन्होंने कत्ल की बात स्वीकार कर ली। 
 

From around the web