मेडिकल छात्रा ने विभागाध्यक्ष पर लगाया रेप के प्रयास का आरोप

 
कानपुर। जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज की एक छात्रा ने एक विभागाध्यक्ष पर दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाया है। छात्रा ने स्वरूपनगर थाने में तहरीर देने के साथ कॉलेज प्रशासन से भी शिकायत की है। कॉलेज की विशाखा कमेटी ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
स्वरूपनगर पुलिस ने बुधवार रात कॉलेज पहुंचकर प्रशासनिक अधिकारियों से मामले की जानकारी ली। जांच रिपोर्ट के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी। स्वरूपनगर इंस्पेक्टर अश्विनी कुमार पांडेय के मुताबिक मेडिकल कालेज में एक फाइनल इयर की छात्रा का आरोप है कि विभागाध्यक्ष उसका शोषण कर रहे हैं।
आए दिन उसको फोन कर परेशान करते हैं। अपने कमरे में बुलाकर अश्लील बातें व इशारे करते हैं। इसके अलावा दुष्कर्म के प्रयास का भी आरोप लगाया है। इंस्पेक्टर ने बताया कि बृहस्पतिवार को मेडिकल कॉलेज की प्राचार्या से मामले की जानकारी ली गई। अगर आरोप सही पाए गए तो विभागीय कार्रवाई के अलावा एफआईआर दर्ज की जाएगी।
प्राचार्य ड़ा.आरती लाल चंदानी का कहना है कि,विशाखा कमेटी ने जांच शुरू की है। हालांकि शुरुआती जांच में आरोपों के साक्ष्य नहीं मिले हैं। जांच पूरी होने के बाद पूरा मामला स्पष्ट हो सकेगा।
 

From around the web