एक हजार लोगों ने स्याही लगी अंगुली दिखाकर लिया सस्ता तेल!

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

एक हजार लोगों ने स्याही लगी अंगुली दिखाकर लिया सस्ता तेल!

जसपुर। मतदान के दिन करीब एक हजार मतदाताओं ने स्याही लगी अंगुली दिखाकर डीजल पेट्रोल भरवाकर एक रूपये प्रति लीटर छूट का लाभ उठाया। गुरूवार को यह काम सुबह आठ बजे से रात आठ बजे तक चलता रहा। काशीपुर रोड स्थित भारत पेट्रोलियम के चन्द्रसेन रामयशपाल के पंप स


एक हजार लोगों ने स्याही लगी अंगुली दिखाकर लिया सस्ता तेल!जसपुर। मतदान के दिन करीब एक हजार मतदाताओं ने स्याही लगी अंगुली दिखाकर डीजल पेट्रोल भरवाकर एक रूपये प्रति लीटर छूट का लाभ उठाया। गुरूवार को यह काम सुबह आठ बजे से रात आठ बजे तक चलता रहा।

काशीपुर रोड स्थित भारत पेट्रोलियम के चन्द्रसेन रामयशपाल के पंप स्वामी नवदीप विश्नोई,अंकुर विश्नोई ने गुरूवार को मतदान के दिन वोट डालकर तेल भरवाने वाले वाहन स्वामियों को डीजल पेट्रोल पर एक रूपये लीटर छूट देने की बात कही थी।

मतदाताओं ने अंगुली पर लगी स्याही दिखाकर इस छूट का लाभ उठाते हुए सुबह से लेकर शाम तक अपने वाहनों में डीजल, पेट्रोल भरवाया। नवदीप विश्नोई,अंकुर विश्नोई ने बताया कि पट्रोल एवं डीजल पर एक रूपये की छूट देने का उनका उद्देश्य वोट प्रतिशत को बढ़ावा देना भर है।बताया कि वहअपने शिव होंडा बाइक एवं मोबी सिटी मोबाइल शो रूम पर इसी तरह की छूट दे रहे है।