PM मोदी और अमित शाह ने देशवासियों को दी नवरात्रि की शुभकामनाएं

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को देशवासियों को शारदीय नवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं दीं। पीएम मोदी ने मां जगदंबा को गरीबों और पिछड़ों के उत्थान में सकारात्मक बदलाव लाने के लिए आशीर्वाद देने के लिए कहा है। शारदीय नवरात्र आज से शुरू हो रहे हैं।

नवरात्रि की शुभकामनाएं देते हुए मोदी ने ट्वीट किया, "नवरात्रि के शुभ पर्व पर ढेर सारी बधाई। जगदम्बा मां जगदम्बा, आप सभी के लिए सुख, शांति और समृद्धि लाएं। जय माता दी।" प्रधानमंत्री ने नवरात्रि के पहले दिन एक और ट्वीट किया। माँ दुर्गा के शैलपुत्री रूप का स्मरण करते हुए। नवरात्रि के पहले दिन मां शैलपुत्री को नमस्कार। उनके आशीर्वाद से उनका घर सुरक्षित, स्वस्थ और खुशहाल हो। उनका आशीर्वाद हमें गरीबों और पिछड़ों के जीवन के उत्थान में सकारात्मक बदलाव लाने के लिए मजबूत करता है। "

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने देवी भगवती से सभी पर अपनी कृपा और आशीर्वाद बनाए रखने की प्रार्थना की है। शाह ने ट्वीट किया, "नवरात्रि" तपस्या, पूजा और शक्ति उपासना का प्रतीक है। सभी देशवासियों को नवरात्रि की महापर्व की हार्दिक बधाई। मां भगवती सभी पर अपनी कृपा और आशीर्वाद बनाए रखें। जय माता दी।''

From around the web