PM मोदी ने सेना को धोखा दिया : केजरीवाल

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

PM मोदी ने सेना को धोखा दिया : केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राफेल लड़ाकू विमान घोटाले पर केन्द्र को करारा झटका देने वाले उच्चतम न्यायालय के बुधवार के फैसले पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि उन्होंने देश की सेना को धोखा दिया है। केजरीवाल ने ट्वीट कि


PM मोदी ने सेना को धोखा दिया : केजरीवालदिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राफेल लड़ाकू विमान घोटाले पर केन्द्र को करारा झटका देने वाले उच्चतम न्यायालय के बुधवार के फैसले पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि उन्होंने देश की सेना को धोखा दिया है।
केजरीवाल ने ट्वीट किया, मोदी जी सभी जगह कह रहे थे कि उच्चतम न्यायालय से राफेल मामले में उन्हें क्लीन चिट मिल गयी है। शीर्ष न्यायालय के आज के फैसले से यह साबित हो गया कि मोदी जी ने राफेल घोटाले में पैसे खाये हैं। उन्होंने देश की सेना को धोखा दिया है और अपराध को छुपा कर उच्चतम न्यायालय को गुमराह किया है। उल्लेखनीय है कि शीर्ष न्यायालय ने विशिष्ट एवं गोपनीय दस्तावेजों पर केंद्र के विशेषाधिकार के दावे को खारिज करते हुए कहा कि ऐसे दस्तावेज अदालत में मान्य हैं। मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई, न्यायमूर्ति संजय किशन कौल और न्यायमूर्ति के एम जोसेफ की पीठ ने केंद्र की आपत्तियों को खारिज करते हुए कहा कि पुनर्विचार याचिकाओं की सुनवाई योग्यता के आधार पर की जायेगी और इसके लिए नयी तारीख मुकर्रर की जाएगी। पूर्व केंद्रीय मंत्रियों अरुण शौरी और यशवंत सिन्हा तथा जाने माने वकील प्रशांत भूषण राफेल लड़ाकू विमान सौदा मामले में न्यायालय के गत वर्ष 14 दिसम्बर को दिये फैसले की समीक्षा के लिए याचिकाएं दायर की थीं, जिनमें उन्होंने कई ऐसे दस्तावेज लगाये थे जो केंद्र सरकार की दृष्टि से विशेष श्रेणी के एवं गोपनीय हैं।