पति की शिकायत लेकर थाने पहुंची पत्नी से पुलिस बोली- तुम भी दो-दो मर्द रखकर ऐश करो...

 

नई दिल्ली। पंजाब के मोगा जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक औरत ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए सिटी साउथ के एसएचओ गुरप्रीत सिंह से मामले की शिकायत की है। दरअसल, एक औरत ने अपने शराबी पति से परेशान होकर 2 माह पूर्व मायके चली गई थी, जिसके बाद उसके पति ने दूसरी शादी कर ली थी। 

औरत को पति के जरिए दूसरा विवाह करने की जानकारी प्राप्त हुई, तो उसने सिटी साउथ थाने में मामले की शिकायत की। खबर की माने तो, सिटी साउथ पुलिस ने मामले में शिकायत दर्ज नहीं की एवं पीड़िता से अनुचित व्यवहार किया। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पीड़िता ने पुलिसकर्मियों पर गंभीर आरोप लगाते हुए सिटी साउथ के SHO गुरप्रीत सिंह से पूरे प्रकरण की शिकायत की है। पीड़िता का आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने बोला क्या हो गया जो पति ने 2 विवाह कर लिया। पुलिसकर्मी भी तो दो-दो पत्नियां रखते हैं। तुम भी दो-दो आदमी रखकर ऐश करो।

पीड़िता के जरिए विरोध किए जाने पर पुलिसवालों ने कहा कि गाड़ी में 1200 रुपए का तेल डलवाने के अतिरिक्त उनके खाने-पीने का 1000 रुपए भी देने पड़ेंगे। पार्षद पति ने शादीशुदा को अधिकारियों के सामने पेश किया एवं कार्रवाई करने की मांग की। अभी पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

-सांकेतिक तस्वीर

From around the web