गरीेबों को मुफ्त राशन कोरोना का संकट समाप्त होने तक मिले : मायावती

 
गरीेबों को मुफ्त राशन कोरोना का संकट समाप्त होने तक मिले : मायावती
लखनऊ। गरीबों को नवम्बर तक मुफ्त राशन की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की घोषणा का स्वागत करते हुये बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने योजना को कोरोना के प्रकोप तक जारी रखने की मांग की है।

मायावती ने बुधवार को ट्वीट किया कोरोना वायरस एवं उस कारण लॉकडाउन की पाबन्दी व बेरोजगारी आदि की जबर्दस्त मार से पीडि़त देशवासियों को भुखमरी की असहनीय स्थिति से बचाने के लिए 'पीएम गरीब कल्याण अन्न योजना' नवम्बर तक नहीं बल्कि देश में कोरोना प्रकोप के जारी रहने तक अवश्य ही जारी रहनी चाहिए, बीएसपी की यह माँग है।

गौरतलब है कि मोदी ने मंगलवार शाम देश की जनता के नाम संदेश में नवम्बर तक प्र्रति यूनिट पांच किलो मुफ्त गेंहू अथवा चावल का मुफ्त वितरण की अवधि नवम्बर तक बढ़ाने की घोषणा की थी। पीएम गरीब कल्याण अन्न योजना का लाभ देश के 80 करोड़ लोगों को मिलेगा।

बसपा प्रमुख ने कर्नाटक में मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना का उल्लेख करते हुये कहा  कर्नाटक के बेलारी में कोरोना से हुई मौत पर शवों को गड्डे में फेंकने की घटना व दृश्य मानवता को शर्मसार करने वाला है। कोरोना मरीजों के साथ क्रूर व्यवहार की शिकायतें तो आम बात है, किन्तु उनकी लाशों के साथ इस प्रकार की दरिन्दगी की सजा दोषियों को वहाँ की सरकार जरूर दे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही ताज़ा अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर हमें फॉलो करें।

From around the web