अस्पताल में तड़प रही बलात्कार पीड़िता, नहीं आ रहे डॉक्टर

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

अस्पताल में तड़प रही बलात्कार पीड़िता, नहीं आ रहे डॉक्टर

दिनेश प्रजापति, धामपुर। धामपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सुहागपुर में नाबालिग के साथ बलात्कार की घटना सामने आयी है। धामपुर पुलिस ने नाबालिग को सीएससी धामपुर में मेडिकल के लिए भेजा। लेकिन वहां डॉक्टर इंतजार करते-करते वह डेढ़ घंटा बीत चुका है। लेकिन अभी त


अस्पताल में तड़प रही बलात्कार पीड़िता, नहीं आ रहे डॉक्टर
दिनेश प्रजापति, धामपुर। धामपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सुहागपुर में नाबालिग के साथ बलात्कार की घटना सामने आयी है। धामपुर पुलिस ने नाबालिग को सीएससी धामपुर में मेडिकल के लिए भेजा। लेकिन वहां डॉक्टर इंतजार करते-करते वह डेढ़ घंटा बीत चुका है। लेकिन अभी तक कोई भी डॉक्टर नहीं पहुंचा है। रक्त रिसाव अधिक होने के कारण नाबालिक की हालत बिगड़ चुकी है।

पीड़िता का पिता का रो रो कर बुरा हाल है। धामपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सुहागपुर में नाबालिग किशोरी के साथ बलात्कार की घटना को  अंजाम दिया। नाबालिग कक्षा 10वीं की छात्रा है। पीड़िता स्कूल से अपने घर लौट रही थी वहीं पर एक मकान में मजदूरी करने वाले मजदूर ने इस बड़ी घटना को अंजाम दिया है।

बच्ची को खींचकर मुंह पर कपड़ा रखकर बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। बच्ची के शोर मचाने पर परिजन मौके पर पहुंचे तो दरिंदे ने घटना को अंजाम देकर फरार होने की फिराक में था।  परिजनों ने दरिंदे को मौके पर दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।