संजय राउत ने इंदिरा गांधी को लेकर दिए गए अपने बयान पर पेश की सफाई

 

नई दिल्ली। शिवसेना नेता संजय राउत ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को लेकर दिए गए अपने बयान पर सफाई पेश की है. राउत ने कहा कि वो इंदिरा गांधी का सम्मान करते हैं।

उन्होंने कहा, जवाहर लाल नेहरू और इंदिरा गांधी का हमेशा सम्मान रहा है.' उनकी यह सफाई कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा के उस ट्वीट के बाद आई है जिसमें देवड़ा ने उनसे अपने बयान को वापस लेने की बात कही थी. उन्होंने कहा, 'इंदिरा गांधी एक देशभक्त थीं. संजय राउत अपना बयान वापस लें।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, संजय राउत ने सफाई पेश करते हुए कहा, मैंने हमेशा इंदिरा गांधी, पंडित नेहरू, राजीव गांधी और गांधी परिवार के प्रति जो सम्मान दिखाया, वह विपक्ष में होने के बावजूद किसी ने नहीं किया. जब भी लोगों ने इंदिरा गांधी पर निशाना साधा है, मैं उनके लिए खड़ा हुआ हूं।

राउत ने बुधवार को दावा किया था कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी मुंबई में पुराने डॉन करीम लाला से मिलने आती थीं. पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर चुके संजय राउत ने मुंबई में अंडरवर्ल्ड के दिनों को याद करते हुए कहा कि दाऊद इब्राहिम, छोटा शकील और शरद शेट्टी जैसे गैंगस्टर महानगर और आस-पास के क्षेत्रों पर नियंत्रण रखते थे।

From around the web