फेसबुक स्टेटस में पत्नी के साथ भतीजे को देख अधिकारी ने पत्नी को पीटा, मुक़दमा दर्ज

 
woman

लखनऊ। सूबे की राजधानी में निरालानगर स्थित सरकारी कालोनी में सरकारी दफ़्तर में तैनात एक अधिकारी की पत्नी को अपने फेसबुक स्टेटस पर भतीजे के साथ फोटो लगाना भारी पड़ गया। स्टेटस देखने के बाद नाराज़ पति ने महिला की बुरी तरह पिटाई कर दी। जिसके बाद पीड़ित पत्नी ने हसनगंज कोतवाली में आरोपी पति पर मुक़दमा दर्ज कराया है।

पीडि़ता महिला का आरोप है कि पति सोमवार की रात 9 बजे के क़रीब आग-बबूला होकर घर पहुंचा और फेसबुक स्टेटस को लेकर उससे गाली-गलौज करने पर उतारू हो गया।आरोप है कि महिला द्वारा विरोध करने पर पर पति ने बाल पकड़कर लात-घूसों से बुरी तरह पीटा।घर मे हो रहे शोर-शराबे को सुनकर पड़ोस के लोग दौड़े तो पति मौक़े से खिसक लिया। महिला ने अपने साथ हुई इस घटना की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को दी। पुलिस ने अस्पताल में प्राथमिक उपचार कराया। इसके बाद पीडि़ता ने मंगलवार को थाने पर पति के खिलाफ तहरीर दी। इंस्पेक्टर अशोक कुमार सोनकर ने जानकारी दी कि पीडि़ता की तहरीर पर पति के खिलाफ मारपीट और धमकी समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़ित महिला एक शिक्षित परिवार से सम्बंध रखती है।और महिला का भाई एक विभाग में डिप्टी कमिश्नर हैं। परिवार में कई बड़े अधिकारी हैं। पीडि़ता की एक बेटी और बेटा है। दोनों बाहर पढ़ते हैं। जिस भतीजे के साथ फोटो स्टेटस लगाई थी, वह भी बहुत छोटा है। पीडि़ता के ससुर की तबीयत काफी समय से खराब है। वह उनकी सेवा के कारण घर पर ही रहती हैं।

 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही ताज़ा अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर हमें फॉलो करें।

From around the web