शोहदे ने छात्रा को तेज़ाब से नहलाने की दी धमकी, FIR दर्ज

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

शोहदे ने छात्रा को तेज़ाब से नहलाने की दी धमकी, FIR दर्ज

कानपुर। छेडख़ानी का मुकदमा वापस लेने के इन्कार करने पर शोहदे ने छात्रा की मां को रास्ते में रोककर धमकी दी कि बेटी को तेजाब से नहला दूंगा । बिधनू पुलिस के शिकायत की सुनवाई न होने पर पीडि़ता ने कोर्ट की शरण लेकर आरोपित पर एफआईआर दर्ज कराई है । बिधनू क्


शोहदे ने छात्रा को तेज़ाब से नहलाने की दी धमकी, FIR दर्ज
कानपुर।  छेडख़ानी का मुकदमा वापस लेने के इन्कार करने पर शोहदे ने छात्रा की मां को रास्ते में रोककर धमकी दी कि बेटी को तेजाब से नहला दूंगा । बिधनू पुलिस के शिकायत की सुनवाई न होने पर पीडि़ता ने कोर्ट की शरण लेकर आरोपित पर एफआईआर दर्ज कराई है ।
बिधनू क्षेत्र निवासी छात्रा की मां के मुताबिक, शोहदा गौरव यादव काफी समय से बेटी को स्कूल आते.जाते परेशान कर रहा था। यहां रास्ते में रोककर छेडख़ानी करते हुए गलत नियत से कपड़े भी फाड़ दिए थे। आरोपित के खिलाफ इसी साल 21 मई को बिधनू थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी। अब केस वापस लेने के लिए फोनकर दबाव बना रहा है। इनकार करने पर बेटी के खिलाफ अश्लील मैसेज भेजता है। नौ जून को काम से घर लौटे समय रात आठ बजे रास्ते में रोक लिया था।
धमकी दी कि अगर केस वापस नहीं लिया तो बेटी पर तेजाब डाल देगा। इसकी शिकायत बिधनू थाने में की, लेकिन सुनवाई नहीं हुई। एसएसपी को भी शिकयती पत्र भेजा था.फरियाद नजरअंदाज होने पर कोर्ट की शरण ली। बिधनू थानाध्यक्ष ने बताय कि कोर्ट के आदेश पर आरोपित के खिलाफ गालीगलौज और धमकी का मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।