सुब्रमण्यम स्वामी ने की इनकम टैक्स समाप्त करने की वकालत

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

सुब्रमण्यम स्वामी ने की इनकम टैक्स समाप्त करने की वकालत

नई दिल्ली। भाजपा के नेता एवं सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने आर्थिक वृद्धि को गति देने के लिए आयकर समाप्त करने, सावधि जमा पर ब्याज दर बढ़ाने तथा कर्ज पर ब्याज दर कम करने की शनिवार को वकालत की। स्वामी ने कहा कि जो मुख्य मुद्दा है वह आयकर को समाप्त करना है


सुब्रमण्यम स्वामी ने की इनकम टैक्स समाप्त करने की वकालत
नई दिल्ली। भाजपा के नेता एवं सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने आर्थिक वृद्धि को गति देने के लिए आयकर समाप्त करने, सावधि जमा पर ब्याज दर बढ़ाने तथा कर्ज पर ब्याज दर कम करने की शनिवार को वकालत की।

स्वामी ने कहा कि जो मुख्य मुद्दा है वह आयकर को समाप्त करना है। सावधि जमा पर ब्याज दर बढ़ाकर नौ प्रतिशत तथा कर्ज पर ब्याज दर घटाकर नौ प्रतिशत किया जाना चाहिए। यदि ये तीन कदम उठाये जाएं, चीजें सुधरने लगेंगी।


उन्होंने कहा कि अगले महीने उनकी नई पुस्तक आने वाली है जिसमें आर्थिक वृद्धि को गति देने के उपायों के बारे में सुझाव दिया जाएगा। स्वामी ने कहा कि अर्थव्यवस्था के लिए बहुत कुछ किए जाने की जरूरत है।

5 सितंबर को मेरी नई पुस्तक आ रही है, उसमें मैंने उन चीजों का जिक्र किया है जिन्हें किए जाने की जरूरत है। स्वामी ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा उठाए गए कदमों से आर्थिक वृद्धि में सुधार की संभावना के बारे में पूछे जाने पर यह टिप्पणी की।