कश्‍मीरी की हथेली पर मजिस्‍ट्रेट ने मुहर लगाकर कर दिए हस्ताक्षर

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

कश्‍मीरी की हथेली पर मजिस्‍ट्रेट ने मुहर लगाकर कर दिए हस्ताक्षर

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां के स्थानीय निवासी को हाईवे से गुजरने के लिए अजीब तरह से अनुमति देने की तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दरअसल एक स्थानीय नागरिक संगम स्थित हाईवे से गुजरने क


कश्‍मीरी की हथेली पर मजिस्‍ट्रेट ने मुहर लगाकर कर दिए हस्ताक्षर
नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां के स्थानीय निवासी को हाईवे से गुजरने के लिए अजीब तरह से अनुमति देने की तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

दरअसल एक स्थानीय नागरिक संगम स्थित हाईवे से गुजरने की अनुमति लेने के लिए मजिस्ट्रेट के पास पहुंचा था। ड्यूटी पर मौजूद कार्यकारी मजिस्ट्रेट ने व्यक्ति की हाथ पर ही मुहर लगाने के बाद हस्ताक्षर कर हाईवे से गुजरने की अनुमति दे दी।

व्यक्ति के दाहिने हाथ की तस्वीरें जिस पर स्टैंप, हस्ताक्षर और तारीख थी, जल्द ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। इस पर हस्तलिखित नोट ‘allow to Sangam’ भी लिखा था।

यह घटना सरकार की तरफ से हाईवे पर 3 अप्रैल से आम नागरिकों के लिए सप्ताह में दो दिन की पांबदी लगने के बाद हुई है। सरकार 7 अप्रैल से 31 मई के बीच बुधवार और रविवार को सुरक्षा बलों के काफिले को गुजरने के लिए 300 किलोमीटर के हाईवे को बंद रखेगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नायब तहसीलदार गुलाम मोहियुद्दीन (उप कार्यकारी मजिस्ट्रेट) ने कहा कि उसने पास खत्म हो जाने के कारण ऐसा किया।