यूपी में फिल्म निर्माण की अपार संभावनाएं: CM योगी

 

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राज्य में फिल्म निर्माण की अपार संभावनाएं हैं और सरकार शूटिंग निर्माताओं को हर संभव सहायता और सुविधाएं प्रदान कर रही है। फिल्म निर्माता-निर्देशक निखिल आडवाणी और फिल्म निर्देशक मिलाप झावेरी ने आज यहां लोक भवन में श्री योगी से मुलाकात की।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य में फिल्म निर्माण की अपार संभावनाएं हैं। उन्होंने कहा कि राज्य में फिल्मों की शूटिंग से स्थानीय लोगों को रोजगार मिलता है और राज्य के कलाकारों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलता है। इसके तहत, राज्य सरकार फिल्म नीति के माध्यम से फिल्म निर्माण गतिविधियों को बढ़ावा दे रही है। राज्य में फिल्म की शूटिंग करने वाले निर्माताओं को हर संभव सहायता और सुविधा प्रदान की जा रही है।

मुख्यमंत्री के साथ बैठक के दौरान, श्री आडवाणी और श्री झावेरी ने फिल्म निर्माण को बढ़ावा देने के लिए राज्य सरकार के प्रयासों की सराहना की और राज्य में एक फिल्म सिटी स्थापित करने के निर्णय पर प्रसन्नता व्यक्त की। उन्होंने यह भी बताया कि पिछले दिनों उनके द्वारा उत्तर प्रदेश में फिल्मों की शूटिंग की गई। अगली फिल्म की शूटिंग राज्य में फरवरी, 2021 से शुरू की जाएगी।

From around the web