पैसे लेकर ट्वीट करती है ये एक्ट्रेस, BJP प्रवक्ता ने खोली पोल

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

पैसे लेकर ट्वीट करती है ये एक्ट्रेस, BJP प्रवक्ता ने खोली पोल

नई दिल्ली। एक्ट्रेस एंड्रिया डिसूजा आजकल रिया नाम से जानी जाती है. वो कांग्रेस की सक्रिय सदस्य है और एआईपीसी की फेलोशिप मेंबर भी है. कांग्रेस की सदस्यता लेने के बाद रिया अपना सारा समय सोशल मीडिया साइट्स पर बीजेपी के नेताओ को बिना बात के ट्रोल करके ब


पैसे लेकर ट्वीट करती है ये एक्ट्रेस, BJP प्रवक्ता ने खोली पोल
नई दिल्ली। एक्ट्रेस एंड्रिया डिसूजा आजकल रिया नाम से जानी जाती है. वो कांग्रेस की सक्रिय सदस्य है और एआईपीसी की फेलोशिप मेंबर भी है. कांग्रेस की सदस्यता लेने के बाद रिया अपना सारा समय सोशल मीडिया साइट्स पर बीजेपी के नेताओ को बिना बात के ट्रोल करके बिताती है।

हालांकि सोमवार का दिन उनके लिए बेहद भारी बीता, इस दिन दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता तेजिंदर सिंह बग्गा ने उनकी सारी पोल पट्टी ट्विटर पर खोल कर रख दी।

 तेजिंदर बग्गा ने रिया को व्हाट्सएप मैसेज किया और कहा कि वो उनसे एक प्रमोशनल ट्वीट करवाना चाहते हैं. रिया ने इसके लिए हामी भर दी और इसकी कीमत पूछी. बग्गा ने रिया को प्रत्येक ट्वीट के लिए 500 रुपए देने की बात कही. रिया इसके लिए तैयार हो गई. बता दें कि बग्गा ने रिया को फ्लिटकार्ट सेल के बारे में ट्वीट करने के लिए कहा था। 

इस पर सामाजिक कार्यकर्ता शहजाद पूनावाला ने तेजिंदर बग्गा को धन्यवाद देते हुए कहा कि इससे कुछ लोगों की असली कीमत के बारे में पता चल गया.