शोहदों से परेशान किशोरी ने स्कूल जाना छोड़ा, गिरफ्तार

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

शोहदों से परेशान किशोरी ने स्कूल जाना छोड़ा, गिरफ्तार

कानपुर। कलक्टरगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत शोहदों से परेशान एक किशोरी ने स्कूल जाना छोड़ दिया । जिसके बाद पीडि़त किशोरी ने शनिवार को अपनी आपबीती एडीजी को बताई जिसके बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए शोहदे को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि


शोहदों से परेशान किशोरी ने स्कूल जाना छोड़ा, गिरफ्तार
कानपुर।  कलक्टरगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत शोहदों से परेशान एक किशोरी ने स्कूल जाना छोड़ दिया । जिसके बाद पीडि़त किशोरी ने शनिवार को अपनी आपबीती एडीजी को बताई जिसके बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए शोहदे को गिरफ्तार कर लिया।

बताया जा रहा है कि बीती 23 अगस्त को कलक्टरग्गंज में रहने वाली एक किशोरी ने शोहदो के डर की वजह से स्कूल जाना छोड़ दिया था आए दिन शोहदे उसे रास्ते पर रोक कर फब्तियां कसते थे जिसके बाद से वह परेशान रहने लगी थी और उसने स्कूल जाना छोड़ दिया था जब परिवार वालो ने पूछा स्कूल क्यों नही जाती हो तब सहमी हुई किशोरी ने आपबीती बताई उसके बाद परिजनों ने इसकी शिकायत एडीजी से की।

पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए शोहदे को गिरफ्तार कर लिया। एसपी (पूर्वी) राजकुमार अग्रवाल ने रविवार को बताया कि दोनों ही नाबालिग है फिलहाल लड़के को गिरफ्तर कर लिया गया है और आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।