Jio Fiber के इस प्लान में फ्री मिलेगा TV

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

Jio Fiber के इस प्लान में फ्री मिलेगा TV

नई दिल्ली। रिलायंस Jio Fiber लॉन्च हो गया है। जियो गीगाफाइबर के कई एनुअल प्लान में यूजर्स को फ्री में टेलिविजन मिलेगा। यानी, यूजर्स को TV के लिए अपनी तरफ से कोई पैसे नहीं देने होंगे। गीगाफाइबर कनेक्शन के साथ TV उन्हीं यूजर्स को मिलेगा जो गोल्ड या उस


Jio Fiber के इस प्लान में फ्री मिलेगा TV
नई दिल्ली। रिलायंस Jio Fiber लॉन्च हो गया है। जियो गीगाफाइबर के कई एनुअल प्लान में यूजर्स को फ्री में टेलिविजन मिलेगा। यानी, यूजर्स को TV के लिए अपनी तरफ से कोई पैसे नहीं देने होंगे।

गीगाफाइबर कनेक्शन के साथ TV उन्हीं यूजर्स को मिलेगा जो गोल्ड या उससे ऊपर का सालाना प्लान सबस्क्राइब करेंगे। दो साल का गोल्ड प्लान लेने वाले ग्राहकों को ही 24 इंच का HD टेलिविजन फ्री मिलेगा।

यहां हम आपको जियो गीगाफाइबर के प्लान और वेलकम ऑफर के बारे में डीटेल में बताने के साथ ही आपको यह भी बताएंगे कि कौन से प्लान में आपको कौन सा टीवी मिलेगा।

गोल्ड प्लान वाले यूजर्स को 12,990 रुपये की कीमत वाला 24 इंच का HD TV मिलेगा। अहम बात यह है कि एनुअल प्लान लेने वाले ग्राहकों को ही टेलिविजन मिलेगा।

गोल्ड प्लान के तहत 2 साल का सब्स्क्रिप्शन लेने पर ही टीवी फ्री मिलेगा। दो साल का गोल्ड प्लान 31,176 रुपये का है। इस प्लान का मंथली रेंटल 1,299 रुपये है।