पति ने मोबाइल पर बात करने से रोकने पर पत्नी ने लगा ली आग...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

पति ने मोबाइल पर बात करने से रोकने पर पत्नी ने लगा ली आग...

राकेश पाण्डेय वाराणसी। थानाक्षेत्र के नेहिया गांव में विवाहिता ने खुद को आग के हवाले कर दिया। विवाहिता को जलता देख उसके ससुर और पति ने उसे बचाने की कोशिश की जिससे वो भी झुलस गए। मौके पर पहुंची 108 एम्बुलेंस तीनों को लेकर कबीरचौरा अस्पताल लाइ जहाँ वि


पति ने मोबाइल पर बात करने से रोकने पर पत्नी ने लगा ली आग...
राकेश पाण्डेय
वाराणसी। थानाक्षेत्र के नेहिया गांव में विवाहिता ने खुद को आग के हवाले कर दिया। विवाहिता को जलता देख उसके ससुर और पति ने उसे बचाने की कोशिश की जिससे वो भी झुलस गए।

मौके पर पहुंची 108 एम्बुलेंस तीनों को लेकर कबीरचौरा अस्पताल लाइ जहाँ विवाहिता की हालत गंभीर बनी हुई है। जानकारी के अनुसार पति ने कुछ ही देर पहले मोबाइल से बात करने के लिए डांटा था जिसके बाद विवाहिता ने ये आत्मघाती कदम उठा लिया।

स्थानीय लोगों के अनुसार विवाहिता का मायका सोनभद्र के घोरावल इलाके में हैं। एक महीने पहले उसकी शादी नेहिया ग्राम में हुई है। आज सुबह वह किसी से मोबाइल पर बात कर रही थी, जिसपर पति ने उसे मना किया तो दोनों में कहासुनी शुरू हो गयी।

उसके बाद विवाहिता ने घर में चली गयी और खुद को आग के हवाले कर दिया। विवाहिता को आग में घिरा देखकर उसके पति और ससुर ने आग बुझाने का प्रयास किया जिसमे वो भी बुरी तरह झुलस गए। फिलहाल सभी का इलाज मंडलीय चिकित्सालय में चल रहा है।
-सांकेतिक तस्वीर