नाबालिग लड़की से रेप करता रहा युवक, 2 लोग बनाते रहे वीडियो

 

नई दिल्ली। यूपी के रामकोला में 15 साल की लड़की से उसी गांव के एक किशोर ने रेप किया। वहीं, उस रेप के वक्त उसके साथ दो किशोर और थे जिन्होंने वीडियो तैयार कर लिया।  खबरों के अनुसार, 27 दिसंबर की इस वारदात में पूर्व तो सुलह-समझौते का प्रयास हुआ किन्तु जब वीडियो वायरल हुआ तब मामले ने थाने में दस्तक दी एवं पिछले रविवार की रात पुलिस ने एक आरोपी के विरुद्ध रेप तथा दो लोगों पर छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कर लिया और तीनो नाबालिग आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है। 

मामले में पुलिस के मुताबिक, उन्हें बाल सुधार गृह भेजा है। प्राप्त खबर की माने तो, पीड़ित पक्ष का बताना है कि उनके घर की लड़की 27 दिसंबर को साग तोड़ने खेत गई थी। वहां उसे ग्राम के 3 किशोरों ने पकड़ लिया। बगल के गन्ने के खेत में ले जाकर एक ने रेप की वारदात को अंजाम दिया, जबकि साथ मौजूद 2 अन्य ने वीडियो तैयार किया।

वारदात के पश्चात घर पहुंची लड़की ने भय से किसी को सूचना नहीं दी किन्तु वीडियो तैयार करने वाले किशोर उसे ब्लैकमेल करने लगे। मामले में आगे उन्होंने ये भी कहा कि पीड़िता ने जब उनकी बात नहीं मानी तो उन्होंने वीडियो वायरल कर दिया।

वहीं प्राप्त सूचना की माने तो, यह बात जब गांव में फैली तो लड़की के बाप ने रामकोला पुलिस को लिखावट दी एवं एसओ संजय कुमार मिश्रा के मुताबिक, एक पर दुष्कर्म व दो पर छेड़खानी सहित दूसरी धाराओं में केस दर्ज है।

From around the web