छेड़छाड़ के विरोध पर युवक ने युवती को जड़ा थप्पड़...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

छेड़छाड़ के विरोध पर युवक ने युवती को जड़ा थप्पड़...

रुडकी। छेड़छाड़ के विरोध पर युवक ने युवती को थप्पड़ जड़ दिया। शोर मचाने पर युवक घटनास्थल से फरार हो गया। पीडि़त युवती ने परिजनों संग कोतवाली पहुंचकर आरोपी के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने आरोपी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। सिविल लाइंस कोतवाली


छेड़छाड़ के विरोध पर युवक ने युवती को जड़ा थप्पड़...
रुडकी। छेड़छाड़ के विरोध पर युवक ने युवती को थप्पड़ जड़ दिया। शोर मचाने पर युवक घटनास्थल से फरार हो गया। पीडि़त युवती ने परिजनों संग कोतवाली पहुंचकर आरोपी के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने आरोपी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

सिविल लाइंस कोतवाली को भगवानपुर निवासी युवती ने तहरीर देकर बताया कि वह क्षेत्र में कपड़े के शोरूम पर काम करती है। शोरूम में ही रुड़की निवासी युवक भी काम करता है। सुबह के वक्त शोरूम में दोनों अकेले थे। इसी बीच युवक ने छेड़छाड़ का प्रयास किया। विरोध पर युवक ने गाली-गलौज कर हाथापाई शुरू कर दी। इसी बीच युवक ने उसे थप्पड़ जड़ दिया। आरोप है कि युवक ने कपड़े तक फाडऩे का प्रयास किया।

शोर मचाने पर युवक जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गया। युवती ने घर पहुंचकर परिजनों को आपबीती सुनाई। छेड़छाड़ से गुस्साए परिजन युवती को कोतवाली लेकर पहुंचे। युवती ने आरोपी युवक के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने पूछताछ के लिए युवक को हिरासत में लिया है। उपनिरीक्षक नरेंद्र सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है। जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।