फिल्म एक विलेन रिटर्न्स में अपने एक्शन सीन खुद करेंगी दिशा पटानी

 
फिल्म एक विलेन रिटर्न्स में अपने एक्शन सीन खुद करेंगी दिशा पटानी

अभिनेत्री दिशा पटानी जल्द ही फिल्म एक विलेन रिटर्न्स में अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगी। इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है, क्योंकि यह निर्देशक मोहित सूरी की हिट फिल्म एक विलेन का सीक्वल है। इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में अब दिशा के किरदार से जुड़ी जानकारी सामने आई है। कहा जा रहा है कि फिल्म में दिशा एक्शन और स्टंट खुद करेंगी। उन्होंने बॉडी डबल का इस्तेमाल करने से मना कर दिया है।
फिल्म से जुड़े सूत्र ने बताया कि दिशा एक विलेन रिटर्न्स में बेहद बोल्ड और निडर किरदार निभा रही हैं। वह कई चुनौतीपूर्ण दृश्य करती दिखेंगी। फिल्म की कहानी में कई ट्विस्ट और टर्न हैं। एक्ट्रेस ने अपने एक्शन स्टंट जितना संभव हो सके, खुद करने की बात कही है और इसके लिए वह कड़ी ट्रेनिंग ले रही हैं। दिशा चाहती हैं कि पर्दे पर उनके एक्शन वास्तविक लगें, इसलिए वह बॉडी डबल का इस्तेमाल नहीं करना चाहतीं।


बॉडी डबल का मतलब होता है डुप्लिकेट व्यक्ति, जो स्टंट सीन या न्यूड सीन करने के लिए फिल्म में कलाकारों की जगह लेते हैं। स्टंट खतरनाक साबित हो सकते हैं, इसलिए बहुत से कलाकार सुरक्षा के लिहाज से अपने बॉडी डबल का उपयोग करते हैं।


एक विलेन रिटर्न्स में दिशा के अलावा तारा सुतारिया भी अहम भूमिका निभा रही हैं, वहीं, अर्जुन कपूर और जॉन अब्राहम भी फिल्म का हिस्सा हैं। इस साल की शुरुआत में फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी। फिल्म के पहले शेड्यूल को मुंबई में शूट किया गया था। इसके बाद दूसरे शेड्यूल की शूटिंग गोवा में हुई। इस फिल्म के निर्देशक भी मोहित सूरी ही हैं। यह फिल्म टी-सीरीज और बालाजी टेलीफिल्म्स के बैनर तले बन रही है।
फिल्म एक विलेन 2014 में आई थी। इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख मुख्य भूमिका में थे। फिल्म ने कई पुरस्कार अपने नाम किए थे। इस फिल्म ने दुनियाभर में बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से भी ज्यादा की कमाई की थी।


दिशा, एकता कपूर की फिल्म के टीना में भी मुख्य किरदार निभा रही हैं। आशिमा छिब्बर को इस फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी सौंपी गई है। इसमें विजय राज और राकेश बापट भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगे। फिल्म की कहानी राज शांडिल्य ने लिखी है। यह फिल्म एकता के जीवन से प्रभावित हो सकती है। दरअसल, फिल्म से दिशा का फर्स्ट लुक सामने आया था, जिसमें एकता की तरह उनके हाथों की उंगलियों में ढेर सारी अंगूठियां दिख रही थीं।


दिशा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2015 में आई तेलुगु फिल्म लोफर से की थी। 2016 में उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर बनी फिल्म एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी से बॉलीवुड में एंट्री की। इस फिल्म में दिशा ने धोनी की पहली गर्लफ्रेंड प्रियंका का किरदार निभाया था। फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत नजर आए थे। इस फिल्म से दिशा को देशभर में पहचान मिली थी।

 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही ताज़ा अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर हमें फॉलो करें।

From around the web