आफताब शिवदासानी, आयशा खान व सिंगर अफ़साना खान का खूबसूरत म्यूजिक वीडियो "तावीज़" बीसीसी म्यूजिक फैक्ट्री से हुआ लांच

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

आफताब शिवदासानी, आयशा खान व सिंगर अफ़साना खान का खूबसूरत म्यूजिक वीडियो "तावीज़" बीसीसी म्यूजिक फैक्ट्री से हुआ लांच

aaftab


म्यूजिक वीडियो के ट्रेंड को देखते हुए बॉलीवुड स्टार्स भी अल्बम में काम करने लगे हैं। बॉलीवुड में ढेरों हिट फिल्में देने वाले आफताब शिवदासानी, आयशा खान और हीर पर फिल्माया गया एक खूबसूरत म्युज़िक वीडियो "तावीज़" बीसीसी म्यूजिक फैक्ट्री के ऑफिशियल चैनल पर रिलीज हुआ है। अफ़साना खान द्वारा गाए हुए इस सांग को मुम्बई के पीवीआर आइकॉन में भव्य रूप से लांच किया गया, जहां आफताब शिवदासानी, आयशा खान, अफ़साना खान, गीतकार यंगवीर, संगीतकार गोल्डबॉय, कोरियोग्राफर  तनिश शर्मा, गीतकार साज और बीसीसी म्युज़िक के फाउंडर मनीष शर्मा मौजूद रहे। गाना काफी खूबसूरती से फ़िल्माया गया है, जिसमे काफी डांसर्स, कोरियोग्राफी, लोकेशन्स का कमाल नजर आता है।

बता दें कि लोकप्रिय गीत 'तितलिया वरगा' गाने वाली सिंगर और बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकीं अफसाना खान बहुत कम समय मे अपनी आवाज से लोगों के दिलों पर छा गई हैं। पंजाबी सिंगर अफसाना खान ने कई लगातार हिट गाने दिए हैं और अब तावीज़ लेकर आई हैं जो लोगों के दिलों से कनेक्ट कर रहा है।

सांग लांच पर मीडिया से बात करते हुए ऎक्टर आफताब शिवदासानी ने कहा कि मैंने कई वर्षों से कोई म्युज़िक वीडियो नहीं किया था जब इस गाने का ऑफर मेरे पास आया तो मैंने इसे तुरंत स्वीकार कर लिया, क्योंकि इसमें खूबसूरत गीत संगीत है, अमेजिंग गायकी है, कमाल की लोकेशन है, भव्य रूप से फ़िल्माया गया है। फिर इसका टाइटल भी मुझे काफी आकर्षक लगा।काफी खूबसूरत, गहरा और अर्थपूर्ण टाइटल है। इसके शब्द बहुत ही रिलेट करने वाले हैं। जब आप गाना देखेंगे तो तावीज टाइटल क्यों रखा गया है, समझ मे आएगा।"

गाने में आफताब दाढ़ी के लुक में डैशिंग दिख रहे हैं, आजकल वह रियल लाइफ में भी हल्की दाढ़ी रखे हुए हैं। एक सवाल के जवाब में  आफताब ने कहा कि मेरा ये लुक इस गाने में बिल्कुल फिट हो रहा है। गाना बहुत ही खूबसूरत है, कमाल का रेस्पॉन्स मिल रहा है। 
सांग में आफताब के अपोजिट फीमेल लीड प्ले कर रही आयशा खान ने बताया कि जब आप गाना देखेंगे तो जस्टिफाई हो जाएगा कि इसका नाम तावीज क्यों रखा गया है। हर किसी की जिंदगी में कभी न कभी ऐसा मौका आता है कि किसी की नजर लग जाती है और वह तावीज पहनने के बारे में सोचता है। अब जब भी लोग तावीज शब्द सुनेंगे तो उन्हें यह गाना याद आएगा। 

मैं आफताब शिवदासानी के काम को देखती आ रही हूं। इस गाने में मेरे लिए सबसे हेल्पफुल बात यही रही कि आफताब सर मेरे साथ थे। मैं हर मामले में उनसे पूछकर राय लेती रहती थी। उनका एक्सपीरियंस मेरे लिए बहुत बड़ा प्लस पॉइंट रहा है। 
बीसीसी म्युज़िक फैक्ट्री के फाउंडर मनीष शर्मा ने कहा कि आफताब अमेजिंग एक्टर होने के साथ वन्डरफुल ह्यूमन बीइंग हैं। उन्होंने इस गाने में काम करने के लिए हां कहा यह हमारे लिए, हमारी म्युज़िक कंपनी के लिए बड़ी बात है। उम्मीद है कि गाना सबको पसन्द आएगा।

आफताब ने आगे कहा कि संगीत के क्षेत्र में हर दौर का एक अलग टेस्ट होता है। नब्बे के दौर में मेलोडी बहुत चलती थी। मेरा मानना है कि मेलोडी हर दौर में चलती है। आज हर किस्म के अलग टाइप के गाने बन रहे हैं, मगर मेलोडी हमेशा ज़िंदा रहने वाली चीज है।मेलोडियस गाने लोगों के जेहन में हमेशा रहते हैं। मैं भाग्यशाली हूँ कि मुझे अपने कैरियर में इतना सारा काम करने का मौका मिला। जितना आपको अनुभव मिलता है आप उतने बेहतर होते जाते हैं। बतौर एक्टर मैं कैसे ग्रो कर सकता हूँ, यह अनुभव से सम्भव हुआ है, मैं अपने कैरियर ग्राफ के लिए तमाम फैंस और सिनेमा लवर्स का शुक्रगुजार हूं। मैं आगे भी अच्छे लोगों के साथ काम करते रहना चाहता हूं। हर इंडस्ट्री में अच्छे और बुरे लोग मिलते हैं लेकिन आप अच्छे कर्म करते जाएं बेहतर परिणाम मिलेगा। 
सिंगर अफ़साना खान ने बताया कि आफताब शिवदासानी काफी साल से मेरे फेवरेट एक्टर हैं। आएशा खान भी जबर्दस्त ऎक्ट्रेस हैं। इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री कमाल लग रही है।