kGF 2 के बाद Sanjay Dutt अपनी अपकमिंग फिल्म मे भी निभाने वाले हैं विलेन का रोल, इस एक्टर के संग मचाएंगे तहलका

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

kGF 2 के बाद Sanjay Dutt अपनी अपकमिंग फिल्म मे भी निभाने वाले हैं विलेन का रोल, इस एक्टर के संग मचाएंगे तहलका

kgf2


बॉलीवुड के फेमस एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने अपने हीरो और विलेन के रोल से लोगों का जमकर मनोरंजन किया है और अब वो एक बार फिर से फिल्मों में विलेन बनकर लोगों का दिल जीत रहे हैं।

संजय दत्त ने बीते दिनों में यश की फिल्म ‘केजीएफ 2’, रणबीर कपूर की फिल्म ‘शमशेरा’ और अर्जुन कपूर की फिल्म ‘पानीपत’ में विलेन का रोल किया है। संजय दत्त की विलेन के रूप में अदाकारी लोगों को खूब पसंद आई है।

इतना ही नहीं लोगों ने जमकर तारीफ भी की है। अब खबर आ रही है कि संजय दत्त एक और साउथ की फिल्म में विलेन बनकर नजर आएंगे।

साउथ फिल्मों के पॉपुलर डायरेक्टर लोकेश कनागराज ने अपनी गैंगस्टर बेस्ड एक्शन थ्रिलर फिल्म के लिए संजय दत्त को अप्रोच किया है।

वह अपनी फिल्म में संजय दत्त को विलेन बनाना चाह रहे हैं। इस फिल्म में कई विलेन नजर आएंगे और संजय दत्त उन्हीं में से एक होंगे। आपको बता दे की फिल्म में सजय दत्त को 10 करोड़ रुपये की फीस दी जा रही है।

इस फिल्म में लीड एक्टर के तौर पर थलापति विजय दिखाई देंगे। इस फिल्म की शूटिंग अक्टूबर या नवंबर में शुरू हो सकती है। ये फिल्म साल 2023 की दिवाली पर रिलीज हो सकती है। इस फिल्म मे भी संजय दत्ता खूब अच्छे से विलेन का रोल निभाने वाले हैं।

फिल्म की शूटिंग जल्दी ही शुरू होने वाली है। लोकेश कनागराज की ये पैन इंडिया फिल्म होगी। इस फिल्म से उन्हें बहुत उम्मीदें हैं।