Bhojpuri Romantic Song : खेसारी और आम्रपाली दुबे के रोमांस ने मचाया गदर, वीडियो हुआ वायरल

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

Bhojpuri Romantic Song : खेसारी और आम्रपाली दुबे के रोमांस ने मचाया गदर, वीडियो हुआ वायरल

Bhojpuri Romantic Song


Khesari-Aamrapli Bhojpuri Song : भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (khesari Lal Yadav)अपने गानों को लेकर हमेशा से लाइमलाइट में छाए रहते हैं। खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं।

साथ ही दमदार म्यूजिक एल्बम के जरिए दर्शकों का दिल लुभाया है।खेसारी लाल यादव के लगभग सभी गाने सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। उनमें से एक गाना इन दिनों यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है। गाने का नाम ‘ साड़ी के पलेट ’(Saree Ke Palet) रखा गया है। जो यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है।

इस वीडियो के गाने में खेसारी लाल यादव के संग भोजपुरी ही हॉट एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ( Aamrapali Dubey )नजर आ रही हैं।दोनों का एक पुराना रोमांटिक वीडियो यूट्यूब पर फिर से चर्चा में आ गया है।

इस वीडियो में खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे रोमांस करते हुए दिख रहे हैं। हमेशा की तरह आम्रपाली दुबे इस गाने में बोल्ड और हॉट मूव्स करते हुए नजर आ रही हैं। इन दिनों खेसारी लाल यादव का जो गाना सबसे ज्यादा चर्चा में छाया हुआ है।

यहां देखें पूरा गाना…

वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ आम्रपाली दुबे की जोड़ी जबरदस्त अंदाज में नजर आ रही है। इस वीडियो आप में देख सकते हैं कि खेसारी लाल और आम्रपाली दुबे को कैसे जबरदस्त रोमांस करते हुए देखा जा सकता है।

इस गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है, जबकि गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं। वहीं, इस गाने का म्यूजिक ओम झाल ने दिया है। ये गाना इंटरर 10 रंगीला नाम के चैनल ने यूट्यूब पर जारी किया है।

इस शानदार गाने के लिरिक्स प्यारे लाल कवि ने लिखें हैं। इस गाने मे अब तक 19 करोड़ से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। गाने को लोगों ने खूब शेयर और लाइक किया है। इससे अंदाजा आप लगा सकते हैं कि गाना कितना ज्यादा पसंद आया है।