Bhojpuri Song : काजल राघवानी और खेसारी के रोमांस ने मचाया तहलका, आए इतने ज्यादा व्यूज, देखें वीडियो

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

Bhojpuri Song : काजल राघवानी और खेसारी के रोमांस ने मचाया तहलका, आए इतने ज्यादा व्यूज, देखें वीडियो

pic


Khesari-kajal Bhojpuri Romantic Song : भोजपुरी सिनेमा के फेमस कलाकार खेसारी लाल यादव ( khesari Lal Yadav )और काजल राघवानी ( Kajal Raghwani ) की जोड़ी को फैंस रोमांटिक जोड़ी के तौर पर देखा जाता है।

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी ने एक से एक सुपरहिट फिल्में दी हैं और इस जोड़ी को भोजपुरी के दर्शक खूब प्यार देते हैं, यही वजह है कि खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के नए-पुराने कोई भी गाने हो रिलीज के साथ यूट्यूब पर तहलका मचा देते हैं।


ऐसे में इस जोड़ी का एक वीडियो को वायरल हो रहा है। खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी की सुपरहिट फिल्म ‘बाप जी’ का एक गाना ‘मछरिया’ के इस गाने ने यूट्यूब पर धमाल मचा रखा है।

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की रोमांटिक केमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद आती है। गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव फंकी लुक में नजर आ रहे हैं वहीं, काजल राघवानी ने भी खूबसूरत ड्रेस पहनी हुई है। दोनों की कैमेस्ट्री को भोजपुरी दर्शक काफी प्यार दे रहे हैं।

यहां देखें पूरा वीडियो :

आपको बता दें कि इस वीडियो में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के हिट मशीन माने जाने वाले खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस काजल राघवानी ने जबरदस्त डांस किया है। इस फिल्म के निर्माता सीमा देवी और अरुण कुमार हैं, वहीं इसका निर्देशन प्रेमांशु सिंह ने किया है।

इस गाने को खेसारी लाल यादव और खुशबू तिवारी ने गाया है। गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं और संगीत ओम झा का है। गाने का वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। इस गाने को अब तक 25,000 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

इसे 1 लाख 86 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले है। इससे पता चलता है कि लोगों को गाना कितना ज्यादा पसंद आया है।