Bhojpuri Video : काजल राघवानी के साथ खुले आसमान नीचे खेसारी लाल ने किया ताबड़तोड़ रोमांस, वीडियो वायरल

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

Bhojpuri Video : काजल राघवानी के साथ खुले आसमान नीचे खेसारी लाल ने किया ताबड़तोड़ रोमांस, वीडियो वायरल

pic


काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की जोड़ी सभी को खूब पसंद आती है दोनों अपनी एक्टिंग में इतना खो जाते हैं कि लोगों को उनका रियल एहसास होने लगता है. ऐसे में काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का एक रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में “प्यार के मौसम” पर दोनों एक दूसरे के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

हाल ही में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का पुराना गाना यूट्यूब पर बार-बार देखा जा रहा है। इस गाने का टाइटल ‘प्यार के मौसम’ है, जिसमें खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी एक-दूजे संग रोमांटिक हो रहे हैं। ये गाना खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी पर फिल्माया गया है।

यह गाना फिल्म जानेमन का है जिसमें खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की अच्छी खासी बॉन्डिंग देखने को मिल रही है. इस गाने को खेसारी लाल यादव और खुशबू जैन ने मिलकर गाया है जबकि गाने के बोल गोविंद विद्यार्थी ने लिखे हैं यह गाना म्यूजिक घुंघरू ने दिया है.

यह गाना इतना ज्यादा ट्रेंड कर रहा है कि अब तक इस पर 15 लाख व्यूज आ चुके हैं. यह गाना यूट्यूब पर t-series हमार भोजपुरी नाम के चैनल पर जारी किया गया है. काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव के रोमांस वीडियो को बहुत बार देखा जा चुका है। फैंस इस वीडियो पर जमकर लाइक्स और कॉमेंट कर रहे हैं।