Bhojpuri Viral Song : Kajal Raghwani ने कभी स्टूडेंट बनकर तो कभी नर्स बनकर लोगों का दिल जीता

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

Bhojpuri Viral Song : Kajal Raghwani ने कभी स्टूडेंट बनकर तो कभी नर्स बनकर लोगों का दिल जीता

Bhojpuri Viral Song


Bhojpuri Viral Song : भोजपुरी इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेस काजल राघवानी (kajal Raghwani) अपने बोल्ड अंदाज के लिए काफी पसंद की जाती हैं। साथ ही उन्होंने भोजपुरी सिनेमा को कई हिट फिल्में दी हैं।काजल राघवानी ने कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया है, जिनके साथ उनकी जोड़ी को खूब पसंद कि जाती है।

गाने के वीडियो में काजल राघवानी अलग अलग अंदाज में नजर आई है।काजल राघवानी इस वीडियो काफी हॉट लग रही है। गाने को प्रियंका सिंह ने गाया है। गाने के बोल छोटू यादव ने लिखे हैं जबकि इसका म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है।

यहां देखें पूरा वीडियो…

गाने में काजल राघवानी अपने डांस और बोल्ड अदा अंदाज से फैंस को दीवाना बना रही हैं। गाने उनका क्यूट अंदाज देखने को मिल रहा है। भोजपुरी गाना ‘कारे कजरारे’ (Kare Kajrare) का वीडियो यूट्यूब पर खूब पॉप्युलर हो रहा है।

इसके अलावा उनके गाने यूट्यूब पर काफी वायरल होते हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है। साथ ही उनके गानों के वीडियो पर काफी संख्या में व्यूज भी देखने को मिलते हैं। हाल में उनका एक ऐसा ही दर्द भरा गाना यूट्यूब पर छाया हुआ है, जिसको काफी देखा और पसंद किया जा रहा है।

इस गाने में अब तक 5,34,000 से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। गाने को लोगों ने खूब लाइक और शेयर किया है। वहीं फैंस ने जमकर कमैंट्स की बरसात भी कर दी है। वीडियो लोगों ने जमकर वायरल किया है।