Haryanvi Dance : Rc Upadhyay नें स्टेज पर मटकाई अपनी ऐसी कमरिया, देखती रह गई पब्लिक

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

Haryanvi Dance : Rc Upadhyay नें स्टेज पर मटकाई अपनी ऐसी कमरिया, देखती रह गई पब्लिक

pic


Haryanvi dancer Rc Upadhyay : हरियाणवी गानों पर बवाल मचाने वाली डांसर आरसी उपाध्याय ( Rc Upadhyay ) आए दिन यूट्यूब पर धमाल मचाती रहती हैं। हरियाणवी की डांसर आरसी उपाध्याय का डांस यूट्यूब पर तहलका मचा देता है।

आरसी उपाध्याय अपने वीडियो को लेकर काफी लाइमलाइट में रहती हैं। अब हाल ही में आरसी उपाध्याय ने यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है। हरियाणवी डांस वीडियो (Haryanvi Dance Video) को Haryanvi नाम के चैनल पर रिलीज किया गया है।


इस गाने को रिलीज करने के बाद तुरंत ही ये यूट्यूब पर वायरल हो गया है। इस वीडियो में आरसी उपाध्याय ने अपने हाथों से डांस किया है। आरसी उपाध्याय का यह वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। जिसमें आरसी उपाध्याय अपने जबरदस्त अदाओं से दर्शको को मदहोश कर रही हैं।

यहां देखे आरसी उपाध्याय का पूरा वीडियो….

उनकी इन अदाओं पर ही तो लोग मरते हैं। इस वीडियो में देखा जा रहा है कि आरसी उपाध्याय ने पिंक कलर का सूट सलवार पहना है। इसके साथ ही आरसी उपाध्याय ने लाइट मेकअप भी किया है और बालो को खुला रखा है।

जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।इस दौरान वह हरियाणवी गाने ‘हार गई में दिल जब देखे तेरे ठाठ ’ पर देसी अंदाज में ठुमके लगाकर लोगों की धड़कने बढ़ा रही हैं। आरसी ने इस डांस की वीडियो से दर्शकों का दिल जीत लिया है।


वहीं आरसी ने अपने जोरदार ठुमके से फैंस को अपनी ओर खींच लिया है। इस गाने में अब तक 4 लाख 52हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। लाइक की बात करें तो गाने में ढेरों लाइक्स आ चुकी हैं।

इस गाने के व्यूज से ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यह गाना किस प्रकार लोगों के दिलों में अपनी जगह बना चुका है। दर्शकों ने इस गाने को लाइक्स के साथ शेयर किया है।