Haryanvi Dance: अश्लील डांस देख झूम उठे चाचा और ताऊ, डांसर संग करने लगे ऐसी छिछोरी हरकतें!

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

Haryanvi Dance: अश्लील डांस देख झूम उठे चाचा और ताऊ, डांसर संग करने लगे ऐसी छिछोरी हरकतें!

pic


Haryanvi Dance: इस समय हरियाणवी गानों का फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। कोई भी समारोह हो बिना स्‍टेज पर लटकों-झटकों के शाम रंगीन नहीं होती। डांसर अपने नशीले और हॉट डांस मूव्स से पार्टी को और भी हसीन बना देती हैं।

इतना ही नहीं वहां मौजूद लोग भी झूमने को मज़बूर हो जाते हैं। इसी कड़ी में एक नया डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में एक डांसर स्‍टेज पर पीले सूट में जबरदस्त ठुमके लगाती हुई नजर आ रही है। डांसर ‘मुझको राणा जी माफ करना’ अपनी पतली कमरिया लचकाती हुई नजर आ रही है। यह गाना फिल्म ‘करण-अर्जुन’ का है।

इस गाने पर इतना ऐसा भद्दा डांस आपने पहले नहीं देखा होगा। वहां बैठे तमाम लोग शर्म से पानी पानी हो गए। हद तो तब हो जाती है जब वह स्‍टेज से गंदे इशारे भी करने लगीं। वहां मौजूद जनता भी सोच में पड़ जाती है कि आखिर डांसर ऐसी हरकतें क्यों कर रही हैं।

वहीं, दूसरी तरफ कुछ लोग वीडियो में डांस देखकर झूमते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को TOTAL DANCE नाम के यूट्यूब चैनल पर उपलोड किया गया है। इस खबर को खबर लिखे जाने तक 211,765 से अधिक बार देखा जा चुका है। इस डांसर ने तो सुनीता बेबी और मुस्कान बेबी को भी पीछे छोड़ दिया है।