Haryanvi star Pranjal Dahiya: 12वीं पास प्रांजल दहिया ऐसे बनीं हरियाणवी स्टार

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

Haryanvi star Pranjal Dahiya: 12वीं पास प्रांजल दहिया ऐसे बनीं हरियाणवी स्टार

Pranjal Dahiya


हरियाणवी स्टार प्रांजल दहिया को आज के दिन कौन नहीं जानता है. डांस और एक्टिंग के दम पर हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में नाम कमाने वाली प्रांजल दहिया ने अपने करियर की शुरुआत टिकटॉक पर वीडियो बनाकर की थी. आज उनकी तुलना हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में सपना चौधरी से की जाती है।Pranjal Dahiya

उनके गाने 52 गज का दामन, काटन दे काचे, एक सुथरी तू टॉप काफी लोकप्रिय हुए हैं. जिनकी वजह से ही वे चर्चा में आईं हैं. प्रांजल दहिया के Video को यूट्यूब पर लाखों व्यूज मिलें हैं. उनके गाने 52 गज का दामन को तो 45 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. मात्र तीन महीने में इतने व्यूज मिलना प्रांजल दहिया की लोकप्रियता को साबित करता है.

Pranjal Dahiya

हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में प्रांजल दहिया की सफलता किसी करिश्मे से कम नहीं आंकी जा सकती है. उनकी एक्टिंग और डांस को देखकर दर्शकों को लगता है कि उनकी Age काफी अधिक है, लेकिन आपको बता दें कि वह महज 19 साल की ही हैं. पिछले साल ही उन्होंने 12वीं की पढ़ाई पूरी की थी और अब कॉलेज एजुकेशन ले रही हैं.एक You Tube चैनल के इंटरव्यू में प्रांजल दहिया ने बताया था कि टिकटॉक के चलते उनकी लोकप्रियता बढ़ी थी और फिर उनकी बहन ने उन्हें म्यूजिक इंडस्ट्री की ओर बढ़ने के लिए काफी प्रेरित किया था.

Pranjal Dahiya

प्रांजल दहिया सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। Instagram पर उनके 4 लाख से भी ज्यादा Follower हैं. वे अपने ज्यादातर वीडियो को इंस्टाग्राम पर ही शेयर करती हैं उनके डांस वीडियोज को लोग काफी हद तक पसंद करते हैं. सुनने में आया है कि प्रांजल दहिया डांस के साथ – साथ मॉडलिंग भी करती रही हैं.