Kajal Raghwani Romantic Song : आधी रात को बारिश में भीगते हुए इस शख्स के संग नजर आई काजल राघवानी, मौसम का उठाया मज़ा

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

Kajal Raghwani Romantic Song : आधी रात को बारिश में भीगते हुए इस शख्स के संग नजर आई काजल राघवानी, मौसम का उठाया मज़ा

pic


Viraj Bbhatt – Kajal Raghwani Romantic Song : भोजपुरी सिनेमा के जाने-माने कलाकार विराज भट्ट ( viraj bhatt ) का एक पुराना सॉन्ग यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है। इस गाने में विराज भट्ट और काजल राघवानी जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद आ रही है। रोमांटिक जोड़ी विराज भट्ट और काजल राघवानी का यह सुपर रोमांटिक गाना ‘आज मौसम हमारा से कुछ काहता’ के वीडियो को आधी रात में शूट किया गया है।


जिसकी वजह से इस वीडियो की भव्यता और बढ़ गई है। उनकी रोमांटिक केमिस्ट्री भी साफ नजर आ रही है। भोजपुरी गाना ‘आज मौसम हमारा से कुछ काहता’ का वीडियो यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है। वीडियो में काजल राघवानी बारिश में बेहद हॉट दिखाई दे रही हैं।

देखिए पूरा वीडियो….

वीडियो में उनका शानदार डांस मूव्स भी काफी दिलकश लग रहा है।इस गाने को मोहन राठौर और पामैला जैन ने गाया है। फिल्म का यह गाना यूट्यूब पर तहलका मचा रहा हैं। जबकि गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं और म्यूजिक रजनीश मिश्रा ने दिया है।

ये गाना 4 साल पुराना है लेकिन आज भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है।इस गाने के वीडियो में विराज भट्ट और काजल राघवानी की जोड़ी के बीच की केमिस्ट्री और रोमांस कातिलाना है। इस गाने को अब तक एक लाख 69 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।


गाने में ढेरो लाइक आ चुकी है। गाने को लोगों ने जमकर शेयर किया है। इस गाने की लोगों ने खूब तारीफ भी की है।