रानी चटर्जी को बेडरूम में सोता देख बेकाबू हो गए खेसारी लाल यादव, फिर कर दिया ये कांड...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

रानी चटर्जी को बेडरूम में सोता देख बेकाबू हो गए खेसारी लाल यादव, फिर कर दिया ये कांड...

pic


जहां भोजपुरी में दिनेश लाल यादव, निरहुआ, आम्रपाली दुबे, पवन सिंह का बोलबाला है. वहीं इन सितारों के बावजूद अगर कोई अपना नाम ऊंचा कर रहा है तो वो हैं खेसारी लाल यादव. खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा के उभरते सितारे हैं. खेसारी लाल यादव ने बहुत ही कम समय में अपना नाम बना लिया है। खेसारी की बड़े स्टार्स की तरह फैन फॉलोइंग है. इन दिनों खेसारी लाल यादव का एक रोमांटिक गाना तेजी से वायरल हो रहा है.

इस गाने में खेसारी लाल यादव भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी के साथ जबरदस्त रोमांस करते नजर आ रहे हैं. खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी के हॉट वीडियो में दोनों के बीच गजब की केमिस्ट्री दिखाई देती है. इस वीडियो में रानी चटर्जी बेहद सेक्सी और हॉट अवतार में नजर आ रही हैं. वीडियो में उनके चेहरे के भाव और अदाएं दर्शकों को अपना दीवाना बना रहे हैं. रानी चटर्जी, खेसारी लाल यादव के बोल्ड बेडरूम सॉन्ग "मौका के लाभ ला पाजा में डब ला" को यूट्यूब चैनल बिग स्टार भोजपुरी पर 4 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

गाने में दोनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री दिखाई गई है। रानी ने खेसारी के साथ 'मौका के लाभ ला पाजा में डब ला' में कई बोल्ड सीन फिल्माए हैं। नशीली आवाजें खेसारी लाल यादव और इंदु सोनाली की हैं, जबकि गीत आजाद सिंह द्वारा लिखे गए हैं। गाने को 78,000 लाइक्स मिल चुके हैं। आप भी इस गाने का लुत्फ उठाएं।