Koffee With Karan : कैटरीना कैफ के भाई को ये हसीना कर रही है डेट, करण जौहर के शो में हुआ खुलासा

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

Koffee With Karan : कैटरीना कैफ के भाई को ये हसीना कर रही है डेट, करण जौहर के शो में हुआ खुलासा

pic


बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ( Katrina Kaif) ने कुछ मंथ पहले ही अपना बर्थडे बनाया था। उनकी बर्थडे ट्रिप के लिए वह अपने पति विक्की कौशल और दोस्तों के साथ मालदीव गई थीं। हालाँकि इस दौरान उनके साथ उनके भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिचेल और छोटी बहन इसाबेल कैफ भी थे।

हालाँकि इसी ट्रिप पर एक चौकाने वाला खुलासा हुआ। जी दरअसल इस ट्रिप पर एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz) को भी देखा गया था और इलियाना को इस सेलिब्रेशन में देख कई फैंस कंफ्यूज हो गए थे।ऐसे में यह कहा जाने लगा कि इलियाना और कैटरीना के भाई सेबेस्टियन रिश्ते में हैं।

हालाँकि अब इस बात को करण जौहर ने कंफर्म कर दिया है। ‘कॉफी विद करण 7’ (Koffee With Karan 7) के लेटेस्ट एपिसोड में करण जौहर ने कैटरीना कैफ के परिवार संग इलियाना के रिश्ते की बात की। इस दौरान उन्होंने कहा, ‘हमें इसको कंफर्म करने की जरूरत नहीं है’।

वहीं करण जौहर ने आगे कहा, ‘मैंने मालदीव ट्रिप की तस्वीरें देखी थीं और मैं सोच रहा था। फिर मैंने कहा- ठीक है मैंने इन दोनों को अपने सामने पार्टी में मिलते देखा था। और फिर मैंने सोचा कि यह सब बहुत जल्दी हो गया है।


वहीं करण जौहर की बातों को सुनकर कैटरीना कैफ हंसने लगी। बता दे की एक्ट्रेस नें कहा ऐसा नहीं हैं। उन्होंने माना कि करण की नजर अपने आसपास की हर चीज और घटना पर रहती है। आपको बता दें कि इलियाना डिक्रूज ने मालदीव ट्रिप की फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था और उसी के बाद से यह चर्चे होने लगे कि इलियाना सेबेस्टियन संग रिश्ते में हैं।

हालांकि इसके अलावा उन्होंने सेबेस्टियन के साथ अपनी कोई फोटोज शेयर नहीं की। सेबेस्टियन का खुद का इंस्टाग्राम अकाउंट प्राइवेट है। उनकी यह बात सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।