नील, ऐश्वर्या और आयशा ने आगामी शो 'तेरी मेरी डोरियां' के बारे में की बात

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

नील, ऐश्वर्या और आयशा ने आगामी शो 'तेरी मेरी डोरियां' के बारे में की बात

pic


मुंबई | 'गुम है किसी के प्यार में' के कलाकार नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा ने नए शो 'तेरी मेरी डोरियां' के हाल ही में रिलीज हुए टीजर में प्यार और रिश्ते के बारे में अपने विचार साझा किए।

यह दो परिवारों की कहानी है और कैसे दोनों की अगली पीढ़ी एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाती है। एक मिनट का टीजर शो की पृष्ठभूमि की एक झलक देता है, लेकिन इससे परे यह शो के पात्रों का परिचय नहीं देता है, हालांकि नील, आयशा और ऐश्वर्या डेली सोप की थीम पेश करते हैं जो रिश्ते में जटिलता को सामने लाता है।

नील कहते हैं, "प्यार क्या है, मुझे लगता है कि यह एक आंतरिक प्रश्न है। कई लोगों ने इसका उत्तर दिया है और इसे समझाने की कोशिश की है। इसलिए, यह एक तरह का छोटा मुँह, बड़ी बात होगा। मैं यह भी पता लगा रहा हूँ कि वास्तव में प्यार क्या है। मैं बहुत काव्यात्मक ध्वनि करना चाहता हूं जैसे- ऐसा हो, प्यार यह है, प्यार वह है। लेकिन मैं वास्तव में नहीं जानता कि प्यार क्या है। यह एक एहसास है, मुझे लगता है कि प्यार एक एहसास है जिसे आप तब महसूस करते हैं जब आप खुश होते हैं जब आप सुरक्षित होते हैं प्यार समझ है। प्यार वह है जहां शांति बनी रहती है।"

इसको लेकर आयशा कहती हैं कि, आपकी डोरी किसके साथ बंधी है कोई नहीं जानता और प्यार को लेकर हर व्यक्ति की अलग धारणा होती है। वह आगे कहती हैं, "प्यार मेरे लिए शब्दों में बयां करने के लिए बहुत पवित्र है। यह वास्तव में इससे कहीं अधिक है और हर किसी की प्यार की अपनी परिभाषा और धारणा है। इसलिए यह थोड़ा व्यक्तिपरक है और एक व्यक्ति से दूसरे व्यक्ति में अलग है।"

ऐश्वर्या कहती हैं, कई लोगों के लिए प्यार आपके परिवार से घिरा हुआ है जहां कोई भी सुरक्षित महसूस कर सकता है। "मेरे लिए प्यार हमेशा मेरा सुरक्षित स्थान रहा है और मेरे लिए प्यार का मतलब हमेशा खुशी, परिवार और अपनेपन की भावना है।"

'तेरी मेरी डोरियां' तीन अलग-अलग जोड़ों की कहानी है। इस शो में विजयेंद्र कुमारिया, तुषार ढेपला, जतिन अरोड़ा, हिमांशी पराशर, प्राची हाडा और रूपम शर्मा प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह दिसंबर से स्टार प्लस पर प्रसारित होगा।