Pushpa Part -2 Casting : अल्लू अर्जुन की फिल्म में साउथ की इस हसीना की होगी एंट्री, फिल्म में लगने वाला है दुगना तड़का

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

Pushpa Part -2 Casting : अल्लू अर्जुन की फिल्म में साउथ की इस हसीना की होगी एंट्री, फिल्म में लगने वाला है दुगना तड़का

pic


साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ को रिलीज हुए काफी समय बीत चुका है, लेकिन फिल्म की दीवानगी खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। फिल्म में अल्लू अर्जुन की अदाकारी से लेकर डायलॉग्स और गानों तक इसकी हर चीज ने लोगों के दिलों में एक अलग ही छाप छोड़ी है।

फिल्म के ब्लॉकबस्टर होने के बाद से ही दर्शक इसके दूसरे पार्ट ‘पुष्पा: द रूल’ के रिलीज होने का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। हालही में पुष्पा 2 की शूटिंग भी शुरू कर दी गई है। जिसको लेकर रोजाना नए नए अपडेट सामने आ रहे हैं।


इस बीच इस मूवी की कास्टिंग को लेकर भी निरंतर खबरें सामने आ रही है। खबरों का कहना है कि मूवी के दूसरे भाग में विजय सेतुपति को कास्ट किया जाना है। सुनने में आया था कि मूवी में विजय सेतुपति दमदार विलेन के किरदार में दिखाई देने वाले है।

इतना ही नहीं, कहा जा रहा था कि मूवी में ‘द फैमिली मैन’ फेम अदाकारा प्रियामणि राज उनकी पत्नी के किरदार में दिखाई देने वाली है। जानकारी के अनुसार रश्मिका मंदाना के साथ साथ साउथ सिनेमा की एक और दमदार अभिनेत्री इस मूवी में दिखाई देने वाली है।

सुनने में आया है कि निर्माता-निर्देशक सुकुमार ने तमिल सिनेमा की स्टार एक्ट्रेस साईं पल्लवी को इस मूवी के लिए अप्रोच किया जा चुका है। खबरों की माने तो अदाकारा को फिल्म में एक बेहद अहम किरदार के लिए अप्रोच किया गया है।


लेकिन खबरों के मुताबिक वह रोल के लिए हामी भर चुकी हैं। फिल्म से सामने आ रही खबरों के मुताबिक अदाकारा साईं पल्लवी को ये किरदार बहुत पसंद आ रहा है। जिसके बाद वो मेकर्स को अपनी सहमति दे चुकी हैं।

फिल्म के पहले पार्ट के लिए भी अप्रोच किया गया था, लेकिन डेट्स न होने के कारण उन्होंने फिल्म के लिए मना कर दिया था।