राधिका ने 'मोनिका ओ माय डार्लिंग' में अपने काम के अनुभव को किया साझा

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

राधिका ने 'मोनिका ओ माय डार्लिंग' में अपने काम के अनुभव को किया साझा

pic


नई दिल्ली | अभिनेत्री राधिका आप्टे ने फिल्म 'मोनिका ओ माई डार्लिंग' में खुद को अपने कॉमिक वन-लाइनर्स के साथ एक भ्रष्ट पुलिस वाले के रूप में पेश किया है। हालांकि, यह उनके लिए आसान नहीं था और वह काफी नर्वस थी। इसमें काम करने के अनुभव को लेकर खुद अभिनेत्री ने अपने विचार साझा किए हैं। क्रिस्प कॉमेडी के स्वाभाविक रूप से आने के बारे में बात करते हुए, राधिका ने आईएएनएस से बातचीत में कहा, "यह पहली बार है जब मैंने ऐसा कुछ किया है। मैं इसे लेकर काफी नर्वस थी लेकिन वासन को विश्वास था।"

अभिनेत्री ने अभिनेता राजकुमार राव के साथ कई बार संपर्क किया, जिनके साथ वह काम करने के लिए उत्साहित थी। अभिनेत्री का कहना है कि, "मैं राजकुमार के साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित थी और हमने जो कुछ भी किया वह एक ऐसा था जिसका मैंने वास्तव में आनंद लिया। मुझे कॉमेडी देखना पसंद है। आशा है कि मुझे अब ऐसा काम और अधिक करने को मिलेगा।"

मजेदार बात यह है कि, राधिका ने राजकुमार के साथ एक डायलॉग एक्सचेंज के दौरान फिल्म में एक मजेदार वायरल मीम 'क्या करूं मैं इतनी सुंदर हूं' भी बोला है।

वह फिल्मों और मीम्स के बीच सक्रिय आदान-प्रदान को कैसे देखती हैं?

राधिका ने कहा कि उन्हें मीम के बारे में पता नहीं था। "मुझे वास्तव में इसके बारे में पता नहीं था लेकिन मैंने इसे किया। मैंने उस टिकटॉक वीडियो को बहुत बाद में देखा। मुझे इसके बारे में पता नहीं था।"

'मोनिका ओ माई डार्लिंग', जो एक क्राइम कॉमेडी थ्रिलर होने का वादा करती है, 11 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर डेब्यू करने के लिए तैयार है।