बेहद खूबसूरत हैं राजपाल यादव की दूसरी पत्नी, बॉलीवुड में आतीं तो बड़ी एक्ट्रेस की हो जाती छुट्टी, देखें तस्वीरें

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

बेहद खूबसूरत हैं राजपाल यादव की दूसरी पत्नी, बॉलीवुड में आतीं तो बड़ी एक्ट्रेस की हो जाती छुट्टी, देखें तस्वीरें

pic


राजपाल ने अपने अनोखे कॉमिक अंदाज की वजह से लोगों के दिलों में एक अलग जगह बनाई है। इस बीच, राजपाल ने 1999 की फिल्म दिल क्या करे से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की। इस फिल्म में राजपाल ने एक स्कूल के चौकीदार की भूमिका निभाई थी। फिल्मों में बड़े रोल न मिलने के बावजूद उन्होंने छोटे-छोटे रोल से बॉलीवुड में अपना नाम बनाया। राजपाल यादव की निजी जिंदगी की बात करें तो वह अपने परिवार को लाइमलाइट से दूर रखते हैं। उनकी पत्नी राधा राजपाल से उम्र में 9 साल छोटी हैं, लेकिन वह राजपाल यादव से लंबी हैं।

राजपाल यादव 5 फीट 2 इंच लंबे हैं

एक इंटरव्यू के दौरान राजपाल यादव ने कहा था कि लोग सोचते हैं कि उनकी पत्नी उनसे काफी लंबी हैं। लेकिन सच तो यह है कि वह मुझसे सिर्फ एक इंच या 5.3 फीट लंबी है। लोग राजपाल यादव की कॉमेडी के दीवाने हैं और वह स्वाभाविक अभिनय करते हैं।

राजपाल यादव 3 बेटियों के पिता हैं

राजपाल यादव और राधा दो बेटियों के माता-पिता हैं। राजपाल यादव की पहली पत्नी करुणा से दो शादियां करने वाली ज्योति नाम की एक बेटी है। ज्योति की माँ की मृत्यु उसके जन्म के समय ही हो गई थी। राजपाल यादव ने अपनी बेटी ज्योति की शादी 19 नवंबर 2017 को अपने पैतृक गांव कुंद्रा में एक बैंककर्मी से की थी. राजपाल यादव इस बीच अक्सर अपनी बेटियों के साथ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते रहते हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। राजपाल यादव ने कई फिल्मों में काम किया और सभी फिल्मों में उनके अभिनय को खूब सराहा गया।