Raju Srivastava Death: 58 साल की उम्र में हंसाने वाला रुला गया, राजू श्रीवास्तव ने AIIMS में लड़ी मौत से जंग

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

Raju Srivastava Death: 58 साल की उम्र में हंसाने वाला रुला गया, राजू श्रीवास्तव ने AIIMS में लड़ी मौत से जंग

pic


मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का दिल्ली के एम्स में निधन हो गया है। 58 साल की उम्र में बुधवार को दिल्ली में निधन हो गया। 41 दिनों के अस्पताल में भर्ती होने के बाद कॉमेडियन का सुबह 10.20 बजे निधन हो गया।

राजू को 10 अगस्त को सीने में दर्द होने और जिम में कसरत के दौरान गिरने के बाद दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया था। राजू श्रीवास्तव के निधन पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक जताया है।

आपको बता दें कि राजू श्रीवास्तव कानपुर के रहने वाले थे। आपको बता दें कि दिल का दौरा पड़ने के बाद एक महीने से अधिक समय तक कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव अस्पताल में भर्ती रहने के बाद, राजू वेंटिलेटर पर था।

हाल ही में उनके भाई दीपू श्रीवास्तव ने कहा था कि कॉमेडियन धीरे-धीरे ठीक हो रहे थे लेकिन बेहोश थे। कॉमेडियन पिछले महीने जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ते समय सीने में दर्द में दर्द होने के कारण गिर गए थे।

राजू श्रीवास्तव ने 2005 में स्टैंड-अप कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के पहले सीज़न में भाग लेने के बाद प्रसिद्धि हासिल की थी।

आपको बताते चले कि सीने में दर्द और जिम में वर्कआउट के दौरान गिरने के बाद उन्हें 10 अगस्त को एम्स दिल्ली में भर्ती कराया गया था।